DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मामा ने बनाया विकलांग भांजी को हवस का शिकार

कलयुगी मामा रिश्ते व मानवता को तार-तार करते हुए दोनों पैरों से विकलांग अपनी ही भांजी को कई महीने तक लगातार हवस का शिकार बनाता रहा। पिता को यह सब करता देख पुत्र भी कैसे पीछे रहता, उसने भी नाबालिग व असहाय लड़की की अस्मत से जमकर खिलवाड़ किया। भेद खुलने के बाद पीड़ित लड़की की मां ने साहिबाबाद थाने में आरोपी पिता-पुत्र की शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। मेडिकल रिपोर्ट में लड़की के पेट में छह माह का गर्भ पाया गया है।

अमरोहा निवासी फरहाना (काल्पनिक नाम) ने पति की मृत्यु के बाद दूसरी शादी कर ली। आठ माह पूर्व उसने दोनों पैरों से विकलांग अपनी सत्रह वर्षीय पुत्री सकीना (काल्पनिक नाम) को साहिबाबाद के अर्थला निवासी अपने चचेरे भाई मोहम्मद खान के यहां रहने के लिए छोड़ दिया था।

फरहाना के मुताबिक बुधवार को जब वह अपनी पुत्री से मिलने अर्थला पंहुची, तो सकीना बुरी तरह डरी हुई थी। पहले तो वह कुछ भी बताने से कतराती रही। लेकिन बार-बार पूछने पर सकीना ने अपनी मां को बताया कि लाचारी का फायदा उठाकर मामा मोहम्मद खान व उसका बेटा सुहेल कई महीने से लगातार उससे बलात्कार करते रहे। विरोध करने या किसी को सच्चाई बताने पर जान से मारने की धमकी भी देते थे।

यह सब सुनकर फरहाना अपनी पुत्री को लेकर थाना साहिबाबाद पहुंची व दोनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस ने दोनों के खिलाफ बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज कर हिरासत में ले लिया है। उधर सकीना की मेडिकल रिपोर्ट में डॉक्टरों ने बलात्कार की पुष्टि करते हुए उसे छह माह का गर्भ बताया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मामा ने बनाया विकलांग भांजी को हवस का शिकार