DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अवैध कब्जे और बवाल के आरोप में नेलोपा नेता गिरफ्तार

डूब क्षेत्र की भूमि पर अवैध कब्जे व पिछले दिनों एनएच-24 पर बवाल करने के मामले में पुलिस ने नेलोपा नेता सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हुए दोनों लोग नोएडा प्रधिकरण की ओर से थाना विजय नगर में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में नामजद थे।

डूब क्षेत्र में सरकारी भूमि पर अवैध कब्जा कर बसाई गई कॉलोनियों को ढहाने की अफवाह के बाद लोगों ने पिछले दिनों खासा बवाल किया था। यहां तक कि बेकाबू भीड़ ने एनएच-24 को जाम कर दर्जनों सरकारी व निजि वाहनों को आग के हवाले कर दिया था। पुलिस व पब्लिक के बीच हुई जमकर फायरिंग व पथराव से कई लोग घायल भी हुए।

गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले में कई लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर भूमाफियाओं की घेराबंदी शुरू कर दी थी। नोएडा प्राधिकरण द्वारा भी अकबरपुर-बहरामपुर की भूमि पर कब्जा करने के मामले में नेलोपा नेता सतपाल चौधरी व गौरीशंकर सहित कई लोगों के खिलाफ थाना विजय नगर में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी थी, लेकिन वह सफल नहीं हो पायी। बुधवार की रात पुलिस ने विजय नगर क्षेत्र में छापा मारकर सतपाल चौधरी व गौरीशंकर को गिरफ्तार कर लिया।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अवैध कब्जे और बवाल के आरोप में नेलोपा नेता गिरफ्तार