DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

माओवादियों ने अपहृत पुलिस अधिकारी को रिहा किया

माओवादियों ने अपहृत पुलिस अधिकारी को रिहा किया

माओवादियों ने दो दिन से अधिक समय तक अपने कब्जे में रखने के बाद पुलिस अधिकारी अतीन्द्रनाथ दत्ता को गुरुवार को रिहा कर दिया। उन्होंने कहा कि यह रिहाई प्रतिक्रिया के तौर पर की गयी है क्योंकि उनकी मांग के अनुरूप गिरफ्तार 15 माओवादी महिलाओं को जमानत पर छोड़ दिया गया है।

माओवादी नेता किशनजी ने टेलीफोन पर बताया कि पश्चिम मिदनापुर के संकरैल थाने के प्रभारी दत्ता को बिना नुकसान पहुंचाये रिहा कर दिया गया है। संयुक्त बलों द्वारा गिरफ्तार 15 महिलाओं को झारगाम की एक अदालत ने गुरुवार को जमानत पर रिहा कर दिया जिसके बाद यह कदम उठाया गया। उन्होंने कहा कि दत्ता परिवार तथा सरकार से किये गये वादे के अनुसार हमने बिना नुकसान पहुंचाये अतीन्द्रनाथ दत्ता को रिहा कर दिया है।

पुलिस महानिरीक्षक (पश्चिम रेंज) कुलदीप सिंह ने दत्ता के रिहा होने की पुष्टि की। क्या किसी मध्यस्थ की मदद ली गयी, इस सवाल पर किशनजी ने कहा कि बातचीत में कोई मध्यस्थ नहीं था। हमने मीडिया तथा अपहृत के परिजनों के माध्यम से सरकार से अपील की लेकिन सरकार ने कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि चूंकि हमारी मांग के अनुरूप महिलायें रिहा हो गयी हैं, इसलिये हमने दत्ता को रिहा कर दिया।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:माओवादियों ने अपहृत पुलिस अधिकारी को रिहा किया