DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जौनपुर कोर्ट से दो कैदी फरार, एक पकड़ा गया

ट्रक चालक की हत्या के मामले में पेशी के लिए जेल से लाये गये दो कैदी गुरुवार को न्यायालय परिसर से भाग निकले, लेकिन उनमें से एक जल्द ही दबोच लिया गया। पकड़े गए कैदी ने अपर पुलिस अधीक्षक राहुल राज के सामने खुलासा किया कि उसके साथी ने भागने के लिए सिपाहियों को पांच सौ रुपये की एक गड्डी दी थी। फरार कैदी की तलाश के लिए जगह-जगह नाकेबंदी की गयी, लेकिन उसका अता-पता नहीं चला।

उल्लेखनीय है कि सारनाथ (वाराणसी) निवासी इंद्रकुमार मिश्र ने केराकत पुलिस को तहरीर दी थी कि उसकी भाभी का ट्रक (यूपी 65-8515) लेकर चालक नीरज यादव व खलासी राजेश भाग गये पुलिस की छानबीन में पता चला कि चालक नीरज की हत्या कर बदमाशों ने ट्रक लूट ली। केराकत पुलिस ने हत्या के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें नौशाद निवासी डुमरियागंज, अकबर निवासी बेतनगर (दोनों सिद्धार्थनगर), शिवअचल निवासी फूलपुर (वाराणसी), हैप्पी व विनोद शामिल हैं।

इसी मामले में नौशाद, अकबर व शिवअचल को पेशी के लिए आज जेल से दीवानी न्यायालय लाया गया था। अपराह्न् दो बजे तीनों जेएम द्वितीय के कोर्ट में पेश किये गये। कोर्ट से निकलने के बाद नौशाद व अकबर हथकड़ी की रस्सी काटकर भाग निकले। उन्हें भागता देख पुलिस वालों ने पीछा कियक और अदालत के मेन गेट पर नौशाद को धर दबोचा, लेकिन अकबर भाग निकला।

जिले के सभी थानों को वायरलेस से इसकी सूचना देकर सतर्क कर दिया गया। पुलिस ने जगह-जगह वाहनों की तलाशी ली, लेकिन फरार कैदी का कहीं पता नहीं चला। एसपी रामभरोसे ने बताया कि कैदियों के साथ मौजूद कांस्टेबिल जिल्लू रहमान व वीरेंद्र नारायण के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जौनपुर कोर्ट से दो कैदी फरार, एक पकड़ा गया