DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आरपीएफ सिपाही की ट्रेन से गिरने से मौत

आजमगढ़ से आरोपितों को लेकर गुरुवार को औड़िहार आते समय औड़िहार-रजवारी के बीच इशोपुर गांव के समीप 571 अप तमसा पैसेंजर से गिरने से आरपीएफ के एक जवान की मौत हो गयी। मृत सिपाही गोरखपुर जिले का रहने वाला था।

आजमगढ़ आरपीएफ थाने में तैनात सिपाही संजय राय (40) निवासी किरकिरा थाना बड़हलगंज जिला गोरखपुर गुरुवार को अपने साथी राजेश कुमार शुक्ल व एक अन्य सिपाही के साथ चार आरोपितों को लेकर औड़िहार पोस्ट आ रहा था जहां कैम्प अदालत में उन्हें पेश किया जाना था। तमसा पैसेंजर से आ रहे ये सिपाही और आरोपित ट्रेन में जबरदस्त भीड़ के चलते औड़िहार स्टेशन पर नहीं उतर सके और अगले स्टेशन रजवारी पर ट्रेन से उतरे।

वहां से वे 552 डाउन पैसेंजर ट्रेन से औड़िहार लौट रहे थे तो ट्रेन के गेट पर खड़ा आरपीएफ का सिपाही संजय राय इशोपुर गांव के पास चलती ट्रेन से नीचे गिर पड़ा। ट्रेन के औड़िहार पहुंचने पर संजय के साथियों ने हादसे की सूचना आरपीएफ इंचार्ज को दी तो वह तत्काल अपने सहयोगियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और बुरी तरह घायल सिपाही को वाराणसी भेजवाया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। आरपीएफ इंचार्ज ने उसके घटना की सूचना मृतक के घर वालों को दे दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आरपीएफ सिपाही की ट्रेन से गिरने से मौत