DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हादसे में बलिया के सांसद का ड्राइवर मृत

वाराणसी-गाजीपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गोपालपुर-इशोपुर गांव के समीप बुधवार की रात करीब साढ़े 11 बजे बलिया के सपा सांसद नीरज शेखर की स्कार्पियो गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इस हादसे में गाड़ी में सवार सांसद के प्रतिनिधि व गनर समेत पांच लोग घायल हो गये।

गंभीर रूप से घायल गाड़ी के ड्राइवर को इलाज के लिए वाराणसी के सिंह मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। यह सभी लोग सांसद नीरज शेखर को वाराणसी छोड़कर वापस बलिया की ओर लौट रहे थे, तभी रास्ते में यह हादसा हो गया।

बलिया के सपा सांसद नीरज शेखर बुधवार को अपने प्रतिनिधि रघुपति सिंह, सरकारी गनर इन्द्र प्रताप सिंह, समर बहादुर सिंह, धर्मवीर सिंह व ड्राइवर शिवनारायण के साथ वाराणसी गये थे, जहां से वह दिल्ली जाने के लिए ट्रेन पर सवार हुए। इसके बाद स्कार्पियो सवार सभी लोग वापस बलिया की ओर चल दिये। रात्रि करीब साढ़े 11 बजे सैदपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव के समीप सांसद की स्कार्पियो गाड़ी एक खड़े ट्रक में जा घुसी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि, स्कार्पियो के परखचे उड़ गये। गाड़ी में सवार सांसद प्रतिनिधि समेत सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घटनास्थल पर सिधौना सहित सैदपुर पुलिस पहुंच गयी। पुलिस की सूचना पर तत्काल एम्बुलेंस घटनास्थल पर पहुंची, जहां से घायलों को इलाज के लिए वाराणसी के सिंह अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान स्कार्पियो के ड्राइवर शिवनारायण की मौत हो गयी।

हादसे में घायल अन्य लोगों की हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है। पुलिस के मुताबिक ट्रक के पिछले दोनों पहिये बीच रास्ते में ही पंचर हो गये थे। इस दौरान स्कार्पियो अनियंत्रित होकर ट्रक से भिड़ गयी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हादसे में बलिया के सांसद का ड्राइवर मृत