DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अपहृत अधिकारी को छोड़ दिया जाएगा: माओवादी नेता

माओवादी नेता किशनजी ने कहा है कि अपहृत पुलिस अधिकारी अतीन्द्रनाथ दत्ता को रिहा कर दिया जाएगा क्योंकि लालगढ़ से सुरक्षा बलों द्वारा गिरफ्तार की गई महिलाओं को गुरुवार को जमानत दे दी गई है।

किशनजी ने बताया कि मंगलवार को संक्रैल पुलिस थाने से युद्धबंदी के तौर पर पकड़े गए अतीन्द्रनाथ दत्ता को रिहा कर दिया जाएगा। यह पूछे जाने पर कि क्या सरकार ने महिलाओं को रिहा करने की मांग स्वीकार कर ली तो किशनजी ने कहा कि गुरुवार को अदालत में कुल 15 महिलाओं के जमानत संबंधी आवेदनों पर सुनवाई हुई। उन्हें जमानत मिल गई है। उनके आते ही हम प्रभारी अधिकारी को रिहा कर देंगे।

यह पूछे जाने पर कि क्या इसका प्रस्ताव सरकार ने रखा था तो किशनजी ने अज्ञात स्थान से कहा कि मैं नहीं कह सकता कि क्या महिलाओं की रिहाई सरकार के निर्देश पर हो रही है, लेकिन यह संयोग है कि आज उन्हें अदालत में पेश किया गया और जमानत संबंधी आवेदन मंजूर हो गए।

बहरहाल, उन्होंने यह नहीं बताया कि क्या बातचीत के लिए सरकार की ओर से कोई आया था। उन्होंने कहा अभी मैं कुछ भी नहीं बता सकता। दत्ता के परिवार को आश्वासन देते हुए किशनजी ने कहा कि मैं उनकी रिहाई का आश्वासन देता हूं। माओवादी युद्धबंदी को कभी नहीं मारते।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अपहृत अधिकारी को छोड़ दिया जाएगा: माओवादी नेता