DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमृता को अफसोस 35 की क्यों नहीं हूं

अमृता को अफसोस 35 की क्यों नहीं हूं

अमृता राव इस समय अफसोस में हैं। अफसोस भी ऐसी बात पर कि सुनने वाला चौंक जाए। जहां सभी हीरोइनें अपनी उम्र छुपाती हैं, जितनी उम्र की होती हैं, उससे कम बताती हैं, वहीं अमृता राव को अपने 35 वर्ष का नहीं होने का अफसोस है।

यह जानने की कोशिश की गई कि अमृता को ऐसा अफसोस क्यों है? वो भी ऐसे समय जब अपनी कम उम्र और आकर्षक फिगर होने के कारण उन्हें फिल्में भी मिल रही हैं। उनके प्रशंसकों की संख्या भी काफी है और यह संख्या बढ़ती ही जा रही है। यहां तक कि फिल्म इंडस्ट्री में 35 वर्ष की उम्र में हीरोइन के रूप में तो करियर को अलविदा कहने की नौबत आ जाती है। फिर 35 वर्ष की उम्र की तमन्ना क्यों?

खैर, अमृता के इस अफसोस की वजह भी पता चल ही गई। फिल्म ‘लीजेंड ऑफ कुणाल’ में अमिताभ बच्चन सम्राट अशोक की भूमिका कर रहे हैं। अमृता का कहना है कि यदि वह 35 वर्ष की होतीं तो वह सम्राट अशोक की वाइफ की भूमिका पा जातीं। कम उम्र होने के कारण सुपर स्टार अमिताभ की फिल्म में वाइफ बनने का मौका उनके हाथ से निकल गया। वह कहती हैं, ‘यदि मैं अमिताभ बच्चन के अपोजिट रोल करती तो भारतीय सिनेमा के इस स्टाइल आइकन और लीजेंड एक्टर के साथ काम करने का मौका मिलता।’ अब फिल्म में अमिताभ के अपोजिट यह रोल तब्बू कर रही हैं। वहीं अमृता इन दिनों घुड़सवारी सीख रही हैं। अमृता अब इस फिल्म में अजरुन रामपाल के अपोजिट रोल कर रही हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अमृता को अफसोस 35 की क्यों नहीं हूं