फोटो गैलरी

Hindi Newsविकास की जमानत याचिका पर कोर्ट का निर्णय सुरक्षित

विकास की जमानत याचिका पर कोर्ट का निर्णय सुरक्षित

दिल्ली हाई कोर्ट ने नीतीश कटारा हत्याकांड में उम्रकैद की सजा काट रहे विकास यादव की जमानत याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रखा। उत्तर प्रदेश के विवादास्पद राजनीतिज्ञ डीपी यादव के पुत्र विकास ने अपनी बहन...

विकास की जमानत याचिका पर कोर्ट का निर्णय सुरक्षित
एजेंसीThu, 22 Oct 2009 04:04 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली हाई कोर्ट ने नीतीश कटारा हत्याकांड में उम्रकैद की सजा काट रहे विकास यादव की जमानत याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रखा। उत्तर प्रदेश के विवादास्पद राजनीतिज्ञ डीपी यादव के पुत्र विकास ने अपनी बहन भारती यादव की शादी में शामिल होने के लिए अंतरिम जमानत की अपील की है।

न्यायमूर्ति अनिल कुमार की अध्यक्षता वाली खंडपीठ ने विकास और जमानत याचिका का विरोध कर रही दिल्ली पुलिस की दलील सुनने बाद अपना फैसला सुरक्षित रखा। विकास ने याचिका में कहा है कि बड़े भाई होने के नाते उसे एक नवम्बर को अपनी बहन भारती की शादी में शामिल होना है और उसकी रस्में निभानी हैं। उसने तीन माह की अंतरिम जमानत की मांग की है।

आईएएस अधिकारी के बेटे नीतीश की 2002 में हत्या के लिये पिछले साल 28 मई को विकास और उसके चचेरे भाई विशाल को उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी। सुनवाई अदालत के फैसले के खिलाफ अपील हाई कोर्ट में लंबित है। विकास को जेसिका लाल हत्या मामले में भी साक्ष्यों को नष्ट करने के आरोप में दिल्ली उच्च न्यायालय ने चार साल कैद की सजा सुनाई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें