DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाल कलाकार : गंगूबाई यानी सलोनी

बाल कलाकार : गंगूबाई यानी सलोनी

टीवी शोज में गंगूबाई के नाम से फेमस हुई सात वर्षीय सलोनी बहुत ही चुलबुली और प्यारी है। दोस्तो, शायद आपको मालूम न हो, पुणे से आई सलोनी टीवी से 3 साल की उम्र से ही जुड़ी हुई है।

सलोनी अमोल पालेकर के साथ दो मराठी फिल्मों में भी काम कर चुकी है और शाहरुख खान के ‘क्या आप पांचवीं पास से तेज हैं’ के प्रोमोज में भी आई थी। हाल ही में एक ऐड फिल्म में भी सलोनी काम कर चुकी है। ‘छोटे मियां’ को भी सलोनी ने होस्ट किया है। सलोनी ने मराठी धारावाहिकों में भी काम किया है।

सलोनी बताती है कि उसे एक्टिंग के क्षेत्र में जाने के लिए उसके पापा ने  प्रेरित किया और उसे निखारा उसके गाइड संतोष गुप्ता ने। मेरी इच्छा है कि मैं आगे भी थियेटर से जुड़ी रहूं और मैं फिल्मों में भी काम करना चाहूंगी। हालांकि सलोनी अभी अनिल कुमार और सुष्मिता सेन के साथ एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है, इस फिल्म में सलोनी अनिल कुमार और सुष्मिता सेन की बेटी के रोल में नजर आएगी।

सलोनी कहती है कि मैं अपने हर शो में बहुत एन्जॉय करती हूं, लेकिन इस बीच अपने फ्रेंड्स को भी मिस करती हूं।

अगर मुझे कहीं घूमने जाना होगा तो मैं गोवा जाना पसंद करूंगी। स्पोर्ट्स में सलोनी की बहुत रुचि है, वह कहती है कि मुझे फुटबॉल खेलना बहुत पसंद है, साथ ही मुझे साइकिलिंग और स्विमिंग करने में भी बहुत मजा आता है। सलोनी बताती है कि उसे मम्मी के हाथ के बने दाल-चावल खाना बहुत पसंद है और चिकन खाने का भी बहुत शौक है।

दोस्तो, पता है आप लोगों की तरह ही सलोनी के फेवरेट स्टार ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बाल कलाकार : गंगूबाई यानी सलोनी