DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चावला 2010 काउंटी सत्र के लिए सर्रे से जुड़े

चावला 2010 काउंटी सत्र के लिए सर्रे से जुड़े

ससेक्स की ओर से शानदार प्रदर्शन कर अपना अभियान समाप्त करने वाले युवा भारतीय लेग स्पिनर पीयूष चावला ने अब इंग्लैंड के 2010 के घरेलू सत्र के लिए सर्रे काउंटी क्रिकेट क्लब से करार किया है।

इस 20 वर्षीय क्रिकेटर ने पिछले सत्र में ससेक्स के लिए 27.25 के औसत से 36 विकेट चटकाए और इस प्रदर्शन से सर्रे के मैनेजर क्रिस एडम्स काफी प्रभावित हुए।

एडम्स ने एक बयान में कहा कि अगले सत्र के लिए विदेशी खिलाड़ी चुनने के लिए हमारे दो उद्देश्य हैं। मैं चाहता हूं कि खिलाड़ी को सचमुच अंतरराष्ट्रीय स्तर का होना चाहिए। मैं चाहता हूं कि वे हमारे साथ ज्यादातर समय खेलने के लिए प्रतिबद्ध रहें। पीयूष इन दोनों जरूरतों को अच्छी तरह पूरा करता है।
    
उन्होंने कहा कि सर्रे में काफी बेहतरीन स्पिनर खेलते रहे हैं, जिसमें जिम लेकर और टोनी लाक से लेकर इयान सैलिसबरी, हरभजन सिंह और सकलैन मुश्ताक जैसे स्पिनर शामिल हैं। मुझे उम्मीद है कि हमारा नया स्पिनर (पीयूष चावला) भी एक दिन इन सब नामों में अपना स्थान बना लेगा।

चावला ने अपने छोटे से अंतरराष्ट्रीय करियर में अभी तक दो टेस्ट और 21 वनडे खेलकर 31 विकेट चटकाए हैं। उन्होंने पिछले साल इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में अपने पहले वर्ष में खुद के प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया। उन्होंने 86 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 102 रन की पारी खेलने के बाद 152 रन देकर छह विकेट चटकाए, जिससे ससेक्स ने वारेस्टरशर को 10 विकेट से परास्त किया।

दूसरे मैच में उन्होंने समरसेट के खिलाफ 170 रन देकर 11 विकेट अपने नाम किए। ससेक्स की ओर से उन्होंने अपने अंतिम मैच मौजूदा चैंपियंस लीग टी-20 में न्यू साउथ वेल्स और डायमंड ईगल्स के खिलाफ खेले हैं।
    
चावला अगले सत्र में इंडियन प्रीमियर लीग के समाप्त होने के बाद सर्रे से जुड़ जाएंगे। आईपीएल में वह किंग्स इलेवन पंजाब का प्रतिनिधित्व करते हैं, जिसके लिए उन्होंने 24.03 के औसत से 29 विकेट चटकाए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चावला 2010 काउंटी सत्र के लिए सर्रे से जुड़े