DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बरेली से अपहरण कर लाए गए मासूम बरामद

बरेली के जलालाबाद कस्बे से अगवाकर लाए गए दो मासूम बच्चों को ग्रामीणों ने बुधवार की शाम अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ा लिया है। अपहरणकर्ता भागने में सफल हो गए हैं। इन्हें इनके गाँव की एक महिला और उसके साथी ने अगवा किया था। इनके साथ मारपीट भी की जाती थी। दोनों बच्चों को ग्रामीणों ने सदर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने बच्चों की बरामदगी की सूचना वायरलेस सेट के जरिए उनके गाँव परिवारीजनों को भेज दी है। बच्चे अपनी माँ को याद कर रो रहे हैं।

छह साल की फूलबी और पाँच साल का उसका छोटा भाई तसलीम बरेली के जलालाबाद के बिजुलीपुरा के रहने वाले हैं। गाँव की ही एक महिला नूरबानो ने उनका शनिवार को अपहरण कर लिया था। इन्हें पकड़कर इलाहाबाद लाया गया। बच्चे बताते हैं कि दो रोज तक इलाहाबाद में रखने के बाद इन्हें मंझनपुर लाया गया। यहाँ इन्हें कहाँ रखा गया, बच्चे नहीं जानते। बताते हैं कि शाम को नूरबानो इन बच्चों को लेकर टिकरी गाँव के करीब खड़ी थी। तभी ग्रामीणों को महिला की गतिविधियों पर शक हो गया।

लोग उससे पूछताछ करने लगे तो महिला जवाब देने में अटकने लगी। इसी बीच मौका पाकर वह भाग निकली। बाद में बच्चों ने ग्रामीणों को अपने अपहरण की दास्तान बताई तो लोगों का दिल भर आया। फूलबी ने बताया कि वह और उसका भाई तसलीम कक्षा एक में प्राइवेट स्कूल में पढ़ते थे। बाद में माँ ने गरीबी की वजह से उनका स्कूल छुड़वा दिया। उनके पिता नहीं हैं। माँ महजबी किसी तरह उनका पालन कर रही थी। उसका एक बड़ा भाई सोनू भी है। नूरबानो को बाजी कहकर बच्चे पुकारते हैं।

बच्चों ने बताया कि उनके पाँच चाचा हैं। इनमें अमजद, मसरूर, कलीम आदि हैं। बच्चों का कहना है कि नूरबानो का एक और साथी था जो इलाहाबाद में ठहर गया था। ग्रामीण बच्चाों को सदर कोतवाली लाए और यहाँ पुलिस को सौंप दिए। पुलिस बच्चों से पूछताछ कर रही है, साथ ही जलालाबाद थाने को वायरलेस सेट से इस बाबत सूचित कर बच्चों के परिवारीजनों को खबर करने की बात कही गई है। पुलिस अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुट गई है। प्रभारी कोतवाल का कहना है कि जल्द ही बच्चों को उनके परिवार के पास पहुंचा दिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बरेली से अपहरण कर लाए गए मासूम बरामद