फोटो गैलरी

Hindi Newsअनियमितताओं से परेशान सीईओ ने किया फेरबदल

अनियमितताओं से परेशान सीईओ ने किया फेरबदल

भारी अनियमितताओं व लगातार आ रही शिकायतों पर अथॉरिटी सीईओ ने कई अधिकारियों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल किया है। इस मौके पर उन्होंने नोटिस चस्पा कर आम लोगों से अपील की है कि वे कार्य न होने पर वरिष्ठ...

अनियमितताओं से परेशान सीईओ ने किया फेरबदल
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 21 Oct 2009 11:02 PM
ऐप पर पढ़ें

भारी अनियमितताओं व लगातार आ रही शिकायतों पर अथॉरिटी सीईओ ने कई अधिकारियों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल किया है। इस मौके पर उन्होंने नोटिस चस्पा कर आम लोगों से अपील की है कि वे कार्य न होने पर वरिष्ठ अधिकारियों से निचले स्टाफ की शिकायत दें। ताकि अथॉरिटी में पारदर्शिता बनाई जा सके। नए फेरबदल के तहत अर्बन सर्विसेज विभाग से प्रभारी सतपाल भाटी को हटा दिया गया है, इनकी जगह टीएन सिंह को दी गई है।

नये एसीईओ सुधीर कुमार को आधा दर्जन महत्वपूर्ण विभागों की जिम्मेदारी दी गई है। उन्हें तमाम तरह की विशेष परियोजनाओं के साथ ही ग्रामीण विकास, प्रशासन, वित्त, अतिक्रमण और कृषक आबादी सम्बंधी मामलों की जिम्मेदारी दी गई है। समझा जाता है कि किसान संबंधी मामलों के निस्तारण के चलते ऐसा किया गया है।

एसीईओ सुधीर कुमार अर्बन के विभागीय अध्यक्ष होंगे। डीसीईओ पीसी गुप्ता मार्केटिंग, कार्मिक, सिस्टम और परियोजनाओं के साथ-साथ अब उद्यान की जिम्मेदारी भी देखेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें