DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीटने पहुंचे चेलों को देख गुरु ने की हवाई फायरिंग

गुरु-शिष्य का एक विहंगम रिश्ता उस वक्त सामने आया, जब दादरी के एक निजी स्कूल के छात्रों ने अपने ही प्रिंसिपल की धुनाई का प्रोगाम बना डाला। सिर्फ प्रोगाम ही नहीं बनाया, बल्कि छात्रों का एक समूह लाठी-डंडों के साथ स्कूल भी आ धमका। गुरुजी को जब कोई उपाय नहीं सूझा, तो हवाई फायरिंग कर अपनी जान बचाई। मंगलवार की इस घटना के बारे में जानकारी के बाद बुधवार को डीएसपी-दादरी ने जांच की बात कही है।

दादरी कोतवाली क्षेत्र के कटैहरा मोड़ के पास स्थित हरिओम पब्लिक स्कूल में यह घटना हुई। प्रीत विहार कॉलोनी निवासी सचिन इस स्कूल में कक्षा आठ का छात्र है। मंगलवार को सचिन का अपनी ही कक्षा के बॉबी से कॉपी को लेकर विवाद हो गया। सचिन का पिता दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल है। स्कूल के प्रिंसिपल अनुपम राठौर ने झगड़ा कर रहे दोनो छात्रों को डांट दिया व स्कूल से निकालने की चेतवानी देकर घर भेज दिया। प्रिंसिपल की डांट से गुस्साया सचिन, बुधवार को हॉकी-डंडे लेकर स्कूल जा पहुंचा।

स्कूल के चपरासी ने इसकी सूचना प्रिंसिपल अनुपम राठौर को दी। प्रिंसिपल को जब लगा कि संकट हो सकता है, तो अपनी जान बचाने के लिए उन्होंने हवाई फायरिंग की। इसे देख छात्र व उसके साथी भाग खड़े हुए। घटना के बाद छात्र के पिता जयप्रकाश व अन्य परिजनों ने स्कूल में पहुंच कर, प्रिंसिपल से माफी मांगी। बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया। डीएसपी राहुल कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पीटने पहुंचे चेलों को देख गुरु ने की हवाई फायरिंग