DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश

चोरी की बाइक पर स्टंट करना व गर्लफ्रेंड को घुमाना और बाद में दो से तीन हजार रुपए में उसे बेच देने वाले एक गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पकड़े गए दो आरोपियों में से एक नाबालिग है, जिसकी पहचान सलमान (19) के रूप में की गई है। इनके पास से छह बाइकें बरामद की गई हैं।

पुलिस उपायुक्त हरगोविंद सिंह धालीवाल के अनुसार वसंत विहार और उसके आसपास के इलाकों में वाहन चोरी की वारदातें पिछले कुछ दिनों में बढ़ रही थी। इसे ध्यान में रखते हुए थानाध्यक्ष वेदप्रकाश की देखरेख में एसआई उपेन्द्र सिंह और एएसआई करण सिंह की टीम ने  छानबीन की। जांच के दौरान बाबा गंगनाथ मार्ग पर शाम के समय पुलिसकर्मियों ने एक बाइक पर सवार तीन युवकों को देखकर, उन्हें रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर उन्होंने भागने का प्रयास किया, लेकिन उनमें से सलमान को पुलिस ने धर दबोचा। जांच में पता चला कि बाइक वसंत विहार से चोरी की गई थी। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने पांच अन्य बाइकें बरामद की और उसके साथी को भी पकड़ लिया।

पूछताछ में पुलिस को पता चला कि मंगलापुरी निवासी सलमान 12वीं कक्षा तक पढ़ा है। पढ़ाई छोड़ने के बाद वह महरौली में मोबाइल रिपेयरिंग का काम करता था। वहां उसकी मुलाकात विवेक और एक नाबालिग से हुई। उनके साथ मिलकर वह वाहन चोरी करने लगा। पुलिस फरार विवेक की तलाश कर रही है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश