DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लेडिज स्पेशल से उतारे जाने पर पुरुष यात्रियों का हंगामा

लेडीज स्पेशल ट्रेन से खदेड़े जाने पर दैनिक पुरुष यात्रियों ने ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पर जमकर हंगामा किया। आरपीएफ और जीआरपी ने मिलकर किसी तरह स्थिति पर काबू पाया।

पलवल से ही लेडीज स्पेशल ट्रेन की दो बोगियों में पुरुष यात्री सवार हो गए। बल्लभगढ़ स्टेशन पर इसकी भनक लगने पर, समय पर ऑफिस पहुंचने के चक्कर में यहां से भी भारी संख्या में पुरुष ट्रेन में चढ़ गए। महिलाओं ने इसकी जानकारी ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन अधीक्षक को दे दी। इस स्टेशन पर ट्रेन आते ही जीआरपी और आरपीएफ ने करीब 200 पुरुषों को लेडीज स्पेशल ट्रेन से उतार दिया।

ट्रेन से उतारे गए बल्लभगढ़ के नीरज, इम्तियाज हुसैन, पलवल के सोनू का कहना था, कि दुर्घटना के कारण ट्रेनों की कमी के चलते उत्तर रेलवे के डीआरएम ने लेडीज स्पेशल की दो बोगियों में पुरुषों को जाने की अनुमति दी थी। ट्रेन में मौजूद रेलवे सुरक्षाबल स्टाफ और रेलवे टिकट चैकिंग स्टाफ को भी इसकी जानकारी थी, फिर भी ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पर उन्हें खदेड़ कर उतारा गया।

दैनिक यात्री संघ की अध्यक्ष विजय लक्ष्मी कौशिक ने बताया कि रेलवे अधिकारियों ने बुधवार को दो बोगियां पुरुषों को देने को कहा था। जबकि ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन अधीक्षक डीडी सिंघल, बल्लभगढ़ के डिप्टी सुप्रिटेंडेंट अरुणदेव गर्ग और आरपीएफ इंस्पेक्टर अनूप थर्रान का कहना था, कि रेलवे की ओर से उन्हें कोई जानकारी नहीं मिली। वहीं रेलवे प्रवक्ता अनंत स्वरूप ने बताया कि दिल्ली मंडल के एडीआरएम ने कई ईएमयू रद्द होने के कारण लेडीज स्पेशल के दो डिब्बों में पुरुषों को यात्रा करने की अनुमति दी गई थी।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लेडिज स्पेशल से उतारे जाने पर पुरुष यात्रियों का हंगामा