DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कर्मचारियों के साथ हुई लूट में परिचित का हाथ

पीतमपुरा इलाके में स्टील ट्रेडिंग का कारोबार करने वाले व्यापारी के कर्मचारियों के साथ हुई 39 लाख की लूट की वारदात में किसी परिचित का हाथ है। छानबीन के दौरान पता चला, कि लुटेरों की संख्या पांच थी। सभी की उम्र 25 से 30 के बीच बताई जा रही है, लेकिन अभी तक लुटेरों के बारे में पुलिस को कोई ठोस सुराग नहीं मिला है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि छानबीन के दौरान पता चला है कि स्टील का कारोबार करने वाले व्यापारी विजयपाल टीयू ब्लॉक में रहते हैं। उनके दोनों कर्मचारी शाम को वजीरपुर औद्योगिक क्षेत्र से अन्य व्यापारियों से पेमेंट एकत्रित कर व्यापारी के घर जा रहे थे। वारदात को अंजाम देने वाले पांच लुटेरे थे, जो दो बाइकों पर सवार थे। वारदात को अंजाम देते समय एक लुटेरे ने हवा में गोली भी चलाई थी। जिसका खाली खोला मौके से मिला है।

बताया गया कि विजयपाल सिंह का वजीरपुर तथा सोनीपत में कारोबार है। तफ्तीश में यह बात सामने आ रही है कि लुटेरों ने दोनों कर्मचारियों का वजीरपुर से पीछा किया और जब वह व्यापारी के घर के समीप पहुंचे, तो मौका मिलते ही रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। वारदात में कोई न कोई ऐसा व्यक्ति शामिल है, जिसे व्यापारी के कर्मचारियों की गतिविधियों के बारे में पूरी जानकारी थी। पुलिस का कहना है कि लुटेरों के बारे में कोई महत्वपूर्ण सुराग नहीं मिला है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कर्मचारियों के साथ हुई लूट में परिचित का हाथ