DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीडब्ल्यूडी कर्मी की हत्या कर, शव फांसी पर लटकाया

पीडब्ल्यूडी बीएंडआर के एक क्लर्क की हत्या कर दी गई। हत्यारों ने पुलिस जांच को भटकाने के लिए घटना को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की और शव को कमरे में पंखे से फांसी पर लटका दिया। लेकिन पोस्टमार्टम में उसका गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को फांसी पर लटकाने की पुष्टि की गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस हत्या का मुकदमा दर्ज करने की तैयारी में है।

सेंट्रल थाना क्षेत्र के सेक्टर-16ए के सर्किट हाउस कैंपस कलोनी में पीडब्ल्यूडी बीएंडआर के सुपरिटेंडेंट डिविजनल क्लर्क प्रवेश कुमार शर्मा अपनी पत्नी बिंदू व तीन बच्चों के साथ रहते थे। किसी बात को लेकर पति-पत्नी में18 अक्तूबर को झगड़ा हो गया। पत्नी नाराज होकर अपने देवर प्रशांत के पास चली गई। दूसरे दिन वापस लौटने पर बिंदू व पड़ोसी चौकीदार दिलीराम की पत्नी के बीच कहासुनी हो गई। इस पर बिंदू फिर अपने देवर के पास चली गई।

उधर, इस बात को लेकर चौकीदार दिलीराम ने प्रवेश के दफ्तर में जाकर उसके साथ मारपीट की। ऑफिस के लोगों ने दोनों को अलग कराया। थोड़ी देर बाद प्रवेश अपने घर पहुंचा। वहां भी दिलीराम ने उसके घर में घुसकर उसे पीटा।

20 अक्तूबर को सुबह दस बजे कॉलोनी के एक अन्य चौकीदार ने प्रवेश के भाई प्रशांत को उसके फांसी पर लटके होने की सूचना दी। जब उसकी पत्नी व अन्य घर वाले पहुंचे, तो प्रवेश को कमरे के पंखे पर फांसी से लटकते पाया। उनका शरीर कमरे में बेड पर पड़ा हुआ था। कमरे का एक दरवाजा भी खुला हुआ था। शव बेड पर टिके होने से पहले ही हत्या की आशंका की जा रही थी, जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ हो गई।

चौकी इंचार्ज सेक्टर-16 के मुताबिक रिपोर्ट में उसके गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि की गई है। उन्होंने बताया कि क्रियाकर्म के बाद हत्या का मामला दर्ज कर लिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पीडब्ल्यूडी कर्मी की हत्या कर, शव फांसी पर लटकाया