DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चोरों ने खंगाला घर, लाखों पार

घर में ताला लगाकर मायके गयी महिला के घर से चोरों ने पचास हजार की नकदी समेत लाखों का माल उड़ा लिया। बुधवार को महिला जब वापस आयी तो पूरा घर अस्त व्यस्त था। वार्ड सात निवासी मंजीत कौर पत्नी स्व. हरवंश सिंह दीपावली पर अपने मायके नानकमत्ता गई थी।

घर में ताला लगा था। बुधवार को लौटी तो कमरों के ताले टूटे हुए थे। अल्मारी का सेफ तोड़कर चोर 50 हजार रुपये नगद, सोने के कुंडल, चांदी की पांजिब, अंगूठी, बर्तन, कपड़े ले गये। मंजीत कौर ने बताया कि करीब एक लाख से अधिक का सामान चोरी हुआ।   मंजीत की सूचना पर मौके पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना से संबंधित जानकारी ली।

रम्पुरा की महिला ने वहीं के एक युवक पर संदूक का ताल तोड़ 66 हजार के आभूषण चुरा लिए। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे आभूषण बरामद कर लिये हैं। पुलिस को सौंपी तहरीर में रम्पुरा वार्ड आठ निवासी लड़ैती देवी पत्नी फतेहलाल ने कहा है कि 19 अक्टूबर की रात वहीं का राकेश उसके घर में घुस आया।

इस दौरान उसने संदूक का ताला तोड़ 66 हजार कीमत के स्वर्णाभूषण पार कर लिये। मामले में पुलिस ने राकेश को गिरफ्तार कर लिया। बाद में उससे एक सोने का झुमका, दो चांदी की पाइजेब, कमरबंद बरामद की गयी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चोरों ने खंगाला घर, लाखों पार