फोटो गैलरी

Hindi Newsसचिन से सचेत रहें कंगारूः गावस्कर

सचिन से सचेत रहें कंगारूः गावस्कर

महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने आस्ट्रेलिया को फार्म में चल रहे सचिन तेंदुलकर से सचेत रहने की सलाह देते हुए कहा है कि यह भारतीय स्टार बल्लेबाज 25 अक्तूबर से शुरू हो रही सात मैचों की आगामी वनडे सीरीज...

सचिन से सचेत रहें कंगारूः गावस्कर
एजेंसीWed, 21 Oct 2009 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने आस्ट्रेलिया को फार्म में चल रहे सचिन तेंदुलकर से सचेत रहने की सलाह देते हुए कहा है कि यह भारतीय स्टार बल्लेबाज 25 अक्तूबर से शुरू हो रही सात मैचों की आगामी वनडे सीरीज में उनके खिलाफ चौतरफा हमला बोल सकता है।

गावस्कर ने कहा कि सचिन यह दिखाने के लिए तैयार है कि उनके पास अब भी सारे शॉट मौजूद हैं। मुझे लगता है कि यह सीरीज सचिन बनाम आस्ट्रेलिया होगी। उन्होंने सीएनएन आईबीएन से कहा कि वह भारत के लिए पारी की शुरुआत करेंगे, इसलिए मुझे लगता है कि वह उन्हें आउट करके भारत को मनोवैज्ञानिक तौर पर डराने की कोशिश करेंगे।

भारत के इस पूर्व कप्तान ने कहा की आगामी सीरीज काफी कड़ी होगी। उन्होंने भारतीय बल्लेबाजों को आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजी आक्रमण से बचने की सलाह भी दी। उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं होना चाहिए कि ब्रेट ली, मिशेल जानसन और पीटर सिडल उपयोगी साबित होंगे। हमने चैंपियंस ट्राफी में यह देखा है, उन्होंने अधिक रन नहीं दिए और ली ने चैंपियंस लीग में बेहतरीन गेंदबाजी की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें