DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पांच घरों से 12 लाख की डकैती

मुजफ्फरनगर और बागपत के पांच घरों में मंगलवार रात बदमाशों ने धावा बोल दिया। परिजनों को बंधक बना कर वे करीब 12 लाख का माल समेट कर ले गए। पुलिस ने जांच-पड़ताल की मगर बदमाशों का सुराग नहीं लग सका है। 

मुजफ्फरनगर के गांव गंगेरु निवासी दीन मोहम्मद के घर में मंगलवार की रात एक बजे कुछ नकाबपोश बदमाश दीवार फांदकर घुस गए और दरवाजा खोल बाकी साथियों को भी अंदर बुला लिया। उन्होंने तमंचों के बल पर परिवार को बंधक बना लिया और घर में रखी 1.55 लाख की नकदी तथा सोने-चांदी के जेवरात लूट लिए। विरोध करने पर दीन मोहम्मद और उसके परिजनों से मारपीट की गई। यहां से बदमाश करीब पांच लाख का माल ले गए।

इसके बाद बदमाश 200 मीटर दूर स्थित फर्नीचर व्यापारी रियासत के घर में खुद को पुलिसकर्मी बताकर घुसे। तमंचे के बल पर आतंकित कर परिजनों को बंधक बना लिया। घर में रखी 95 हजार की नकदी, लाखों रुपये के सोना-चांदी के जेवरात और मोबाइल लूट लिये। परिजनों को एक कमरे में बंद कर धमकी देते हुए फरार हो गये। कुल दो लाख का माल समेट ले गए।

दूसरी ओर बागपत के सरूरपुर गांव में राजवीर धारी के यहां मंगलवार रात सात बदमाश घर में कूद आए। राजवीर की कनपटी पर तमंचा सटाकर अलमारी की चाबी छीन ली। घर में रखे 11 हजार की नकदी लट ली। विरोध पर पिटाई और दोनों को कमरे में बंद कर दिया। बाद में बदमाश रामफल उर्फ मूला के घर पहुंचे। रामफल जाग गया। शोर मचाने पर तमंचा दिखाकर उसे चुप कर दिया।

रामफल और पत्नी मेहन्द्री को कमरे में बंद कर दिया। यहां से 20 हजार की नकदी, 7 तौले सोना और 3 जोड़ी पाजेब लूट लीं। यहां कुल 1.22 लाख का माल लूटा गया। इसके बाद बदमाश छत कूदकर इंद्रपाल मुखिया के यहां पहुंचे और एक संदूक का ताला तोड़ दिया और करीब सवा तीन लाख रुपये का माल लूट ले गए। हालांकि बागपत के एएसपी इन मामलों को चोरी का बताकर जांच कराने की बात कह रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पांच घरों से 12 लाख की डकैती