DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गगनदीप और कबाब विक्रेता के फरार हत्यारोपियों की कुर्की हुई

क्रिकेटर गगनदीप और कबाब विक्रेता शाहनवाज के फरार हत्यारोपियों अजयराज, अंकित और दौराला के मुखरित तालियान के घर की बुधवार को लालकुर्ती पुलिस ने कुर्की कर ली। तीनों हत्यारोपियों पर दस-दस हजार का इनाम घोषित था। पुलिस लगातार तीनों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। इस मामले में पुलिस एक हत्यारोपी राहुल उर्फ डेंजर को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

गौरतलब है कि शहर के लालकुर्ती हंडिया मोहल्ले में नौ अक्टूबर की देर रात रात कबाब विक्रेता शाहनवाज की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। इस फायरिंग में यहां अंडर-22 सी.के. नायडू क्रिकेट मैच खेलने के लिए आए कानुपर के क्रिकेटर गगनदीप की भी मौत हो गई थी। एक व्यक्ति शरीफ बुरी तरह घायल हो गया था। इस हत्याकांड को पल्लवपुरम में रहने वाले राहुल उर्फ डेंजर ने कबाब जल्दी नहीं मिलने की मामूली बात पर अपने दोस्तों अंकित, अजयराज और मुखरित के साथ मिलकर अंजाम दिया था।

पुलिस ने राहुल उर्फ डेंजर को गिरफ्तार कर उसके पास हत्याकांड में इस्तेमाल हुई पिस्टल भी बरामद कर ली थी। पुलिस की जांच में सभी हत्यारोपियों का क्रिमनल बैकग्राउंड सामने आया था। अजयराज और अंकित के दिल्ली से अपह्त हुए एक कारोबारी से दो करोड़ रुपये फिरौती वसूले जाने में संलिप्तता की बात भी सामने आई थी।

तीनों पर ढाई-ढाई हजार का इनाम घोषित किए जाने के बाद पुलिस ने बयासी की कार्रवाई पूरी कर ली थी। बाद में इस मामले में आईजी ने तीनों हत्यारोपियों पर इनाम की रकम ढाई हजार से बढ़ाकर दस-दस हजार कर दी थी। पुलिस लगातार हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही थी। इंस्पेक्टर ने बताया कि अजयराज के कंलजरी, मुखरित और अंकित के पल्लवपुरम घर की कुर्की कर सामान जब्त कर लिया गया है। देर रात तक पुलिस तीनों हत्यारोपियों की तलाश में दबिश दे रही थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गगनदीप और कबाब विक्रेता के फरार हत्यारोपियों की कुर्की हुई