फोटो गैलरी

Hindi Newsउप चुनाव में अंतिम दिन 100 पर्चे दाखिल

उप चुनाव में अंतिम दिन 100 पर्चे दाखिल

प्रदेश में विधानसभा की रिक्त 11 सीटों के उप चुनाव के लिए अंतिम दिन बुधवार को 83 नामांकन पत्र दाखिल हुए जबकि फिरोजाबाद लोकसभा सीट के लिए 17 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किए हैं। इस तरह इन उप...

उप चुनाव में अंतिम दिन 100 पर्चे दाखिल
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 21 Oct 2009 09:10 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रदेश में विधानसभा की रिक्त 11 सीटों के उप चुनाव के लिए अंतिम दिन बुधवार को 83 नामांकन पत्र दाखिल हुए जबकि फिरोजाबाद लोकसभा सीट के लिए 17 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किए हैं। इस तरह इन उप चुनावों में कुल प्रत्याशियों की संख्या 101 से बढ़कर अब 201 हो गई है।

राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय से प्राप्त सूचना के अनुसार विधानसभा के लिए पर्चा दाखिल करने वाले प्रमुख दलों के प्रत्याशियों में लखनऊ पश्चिम सीट से भाजपा के अमित पुरी, पुवायां से भाजपा के महेंद्र पाल, हैसर बाजार से सपा के अलगू प्रसाद और भाजपा के अनुरुद्ध कुमार, पडरौना से राजेश पाण्डे उर्फ गुड्डू पाण्डे, कोलअसला से कांग्रेस के जय प्रकाश सिंह, रारी से सपा के ओम प्रकाश, बसपा के राजदेव और कांग्रेस के अभिषेक, इटावा से कांग्रेस के संतोष और भाजपा की सरिता भदौरिया, ललितपुर से कांग्रेस के राम स्वरूप देवतिया और सपा के चंद्र भूषण सिंह उर्फ गुड्डू राजा शामिल हैं। नामांकन पत्रों की जाँच गुरुवार और नाम वापसी शुक्रवार को होगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें