DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोबराज के खिलाफ होगी त्रिनिदाद की अग्नि परीक्षा

कोबराज के खिलाफ होगी त्रिनिदाद की अग्नि परीक्षा

त्रिनिदाद एवं टोबैगो ने अब तक टूर्नामेंट में अपने हर प्रतिद्वंद्वी को परास्त किया है, लेकिन चैंपियंस लीग टी-20 के फाइनल में जगह बनाने के लिए उसे गुरुवार को फॉर्म में चल रहे केप कोपराज के खिलाफ सबसे बड़ी चनौती से निपटना होगा।

कैरेबियाई टीम के बल्लेबाजों ने अपने शानदार प्रदर्शन से सबको चौंकाया है। अब वे ऐसी टीम के सामने होंगे जिसमें ऐसे विस्फोटक बल्लेबाज मौजूद हैं, जो किसी भी आक्रमण की धज्जियां उड़ाने की कूव्वत रखते हैं।

त्रिनिदाद एवं टोबैगो को टूर्नामेंट में अभी तक एक भी हार नहीं मिली है, वहीं केप कोबराज लीग चरण में बी ग्रुप के अंतिम मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ धीमी पिच पर हार का स्वाद चख चुके हैं। लेकिन उप्पल स्टेडियम का विकेट बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग है, जो टूर्नामेंट के लिए चुने गए तीनों स्थलों में सबसे बेहतरीन पिच है।

दोनों टीमों की बल्लेबाजी लाइन अप को देखते हुए इस मुकाबले में बड़े स्कोर बनने की उम्मीद है। कैरेबियाई टीम को लीग के एक मैच में डायमंड ईगल्स के खिलाफ एड्रियन बराथ के रूप में नया मैच विजेता मिला है और फॉर्म में चल रहे विलियम पर्किंस के साथ यह एक खतरनाक सलामी जोड़ी होगी।

किरोन पोलार्ड से भी गेंदबाज डरे हुए हैं, लेकिन अब नवीन स्टेवार्ट भी इसमें शामिल हो गए हैं, जिन्होंने पिछले मैच में तीन छक्के और दो चौके जमाकर सबको आकर्षित किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कोबराज के खिलाफ होगी त्रिनिदाद की अग्नि परीक्षा