DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अब भी पद्मा लक्ष्मी की याद सताती है रशदी को

अब भी पद्मा लक्ष्मी की याद सताती है रशदी को

भारतीय मूल के विवादास्पद लेखक सलमान रशदी को अब भी अपनी पूर्व पत्नी पद्मा लक्ष्मी की याद सताती है। हालांकि दोनों को अलग हुए दो साल हो चुके हैं।

ब्राडवे स्टार और रशदी की पूर्व प्रेमिका पिया ग्लैन ने कहा कि एक साल से अधिक समय तक डेटिंग के बावजूद जून में रशदी ने उससे दामन छुड़ा लिया। इसका कारण भारतीय सुंदरी पद्मा लक्ष्मी थी जिसकी यादों में रशदी आज भी डूबे रहते हैं। डेली मेल आनलाइन ने यह जानकारी दी है।

ग्लैन ने कहा वह दिन रात पद्मा की बातें करते थे। वह आहत थे और उन्हें लगता था कि पद्मा ने उन्हें धोखा दिया। वह उसके बारे में इतना बात करते थे कि मुझे कहना पड़ता था, बंद करो। हमारी कई बार लड़ाई भी हुई और वह गुस्सा हो गए। इसके बाद उन्हें शांत करना काफी मुश्किल होता था।

62 वर्षीय बुकर पुरस्कार विजेता रशदी ने मॉडल लक्ष्मी से वर्ष 2004 में शादी की थी, लेकिन इस जोडे़ ने जुलाई 2007 में तलाक की अर्जी दे डाली। यहां आकर दोनों की जिंदगी की राहें जुदा जुदा हो गईं और वे अपनी-अपनी दुनिया में खो गए। रशदी ने अपना टूटा दिल लेकर ग्लैन के कंधे पर सिर रख दिया तो उधर लक्ष्मी गर्भवती हो गई और पहले बच्चे का इंतजार करने लगी।

ग्लैन ने यह भी दावा किया है कि रशदी डरपोक, नाकारा और नासमझ है। उसने कुछ समय की प्यार मोहब्बत के बाद ईमेल के जरिए ग्लैन से अपने संबंध तोड़ लिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अब भी पद्मा लक्ष्मी की याद सताती है रशदी को