DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्कारलेट हत्याकांड मामलाः 23 अक्टूबर तक दायर होगा आरोप पत्र

स्कारलेट हत्याकांड मामलाः 23 अक्टूबर तक दायर होगा आरोप पत्र

ब्रिटिश किशोरी स्कारलेट कीलिंग की 2008 में हुई हत्या के मामले में सीबीआई 23 अक्टूबर तक आरोपपत्र दायर कर देगी। जांच एजेंसी के सूत्रों ने बुधवार को मुंबई में बताया कि आरोपी सैमन डिसूजा और प्लैसिडो कारवाल्हो के खिलाफ 23 अक्टूबर तक गोवा की बाल अदालत में आरोपपत्र दायर कर दिया जाएगा।

स्थानीय पुलिस पर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश के आरोप लगने के बाद यह मामला सीबीआई को सौंपा गया था। गत वर्ष 18 फरवरी को 15 वर्षीय स्कारलेट का अर्धनग्न शव गोवा के अंजुना बीच पर मिला था। स्थानीय पुलिस ने इस मामले में डिसूजा तथा कारवाल्हो को गिरफ्तार कर उन पर लड़की को मादक पदार्थ देने, उसके साथ बलात्कार करने तथा बीच पर उसे मरने के लिए छोड़ देने का आरोप लगाया था।

आरोपपत्र में प्रत्यक्षदर्शियों के बयान भी शामिल हैं जिन्होंने कथित हत्या वाले दिन स्कारलेट को दोनों आरोपियों के साथ देखा था। इसमें पुलिस, लड़की की मां फियोना मैकोन तथा उस डॉक्टर के बयान भी शामिल हैं जिसने शव की जांच की। दोनों आरोपी वर्तमान में जमानत पर हैं। फियोना के वकील विक्रम वर्मा ने बताया कि सीबीआई को न सिर्फ दोनों आरोपियों बल्कि उन लोगों के खिलाफ भी आरोपपत्र दायर करना चाहिए जो सबूतों को नष्ट करने में शामिल हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:स्कारलेट हत्याकांड मामलाः 23 अक्टूबर तक दायर होगा आरोप पत्र