DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिर से टीम के कप्तान बनकर खुश हैं गेल

फिर से टीम के कप्तान बनकर खुश हैं गेल

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) के साथ अनुबंध विवादों के चलते पिछले चार महीनों तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर रहे विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल बोर्ड द्वारा एक बार फिर से टीम का कप्तान बनाए जाने से बेहद खुश हैं।

गेल ने कहा कि डब्ल्यूआईसीबी ने एक बार फिर से मुझे टीम की कमान सौंपी है, जिसके लिए मैं बोर्ड का शुक्रगुजार हूं। मैं अपनी तरफ से टीम के बेहतर प्रदर्शन के लिए पूरी कोशिश करूंगा। गेल ने कहा कि आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरे में वह टीम के लिए बढ़िया प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ टीम को मिली हार को पीड़ादायक बताया। 

अनुबंध विवाद के चलते गेल सहित टीम के कई प्रमुख खिलाड़ी बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज में नहीं खेले, जिसका परिणाम टीम को हार के रूप में भुगतना पड़ा।
 
गेल ने साथ ही पिछले सप्ताह बोर्ड और खिलाड़ियों के संघ के बीच हुए करार पर संतोष जताया। उन्होंने कहा कि इस करार से एक नई शुरूआत करने में मदद मिलेगी और बोर्ड खिलाडियों को पहले की तुलना में बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराएगा।

उधर कैरेबियाई आलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने गेल को दोबारा टीम का कप्तान नियुक्त किए जाने संबंधी बोर्ड के फैसले की सराहना की है। उन्होंने गेल की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनकी कप्तानी में टीम ने बढ़िया प्रदर्शन किया है। टीम घरेलू टेस्ट सीरीज में इंग्लिश टीम को 1-0 से मात देने के अलावा टी-20 विश्वकप के अंतिम चार में भी पहुंची थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फिर से टीम के कप्तान बनकर खुश हैं गेल