DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुआवजे को लेकर पिता से विवाद पर लगाई आग

कविनगर थाना क्षेत्र के सदरपुर गांव में मुआवजे की रकम के बंटवारे को लेकर बाप-बेटे के बीच हुए विवाद में शराबी बेटे ने मिट्टी का तेल छिड़ककर घर के कपड़ो में आग लगा दी। उसके बाद उसने कपड़े अपने ऊपर डाल लिए, जिसमें उसके हाथ झुलस गए। परिजनों का शोर सुनकर, वहां इकट्ठा लोगों ने आग बुझाई। बात थाने पहुंची, तो पुलिस ने बेटे पर शांति भंग का मामला दर्ज कर लिया।


सदरपुर गांव के रहने वाले राजबीर के दो बेटे हैं। उसका बड़ा बेटा मनोज शराबी है। इसके चलते राजबीर ने सालों पहले उसे शादी के थोड़े दिनों बाद घर से अलग कर दिया था। हाल ही में राजबीर को मुआवजे के 70 लाख रुपए मिले थे। मुआवजे की रकम को लेकर बाप-बेटे के बीच विवाद चल रहा था। सोमवार रात मनोज शराब पीकर घर आया और झगड़ा शुरू कर दिया। जब राजबीर ने उसे रुपए देने से इंकार किया, तो उसने मिट्टी का तेल छिड़क कर कपड़ों में आग लगा दी और जलते कपड़ों को अपने ऊपर डाल लिया।


शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग वहां इकठ्ठा हो गए और पानी डालकर आग को बुझा दिया। राजबीर की तहरीर पर पुलिस ने मनोज पर शांति भंग का मामला दर्ज कर, सिटी मजिस्ट्रेट के यहां पेश कर दिया, जहां से उसे मुचलका भरवाकर छोड़ दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुआवजे को लेकर पिता से विवाद पर लगाई आग