DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टनकपुर व रूद्रपुर ने किया सेमीफाइनल में प्रवेश

कुमाऊं विश्वविद्यालय की अर्न्तमहाविद्यालयी पुरूष क्रिकेट प्रतियोगिता के ग्रुप बी के क्वाटर फाइनल मुकाबलों में रूद्रपुर ने अल्मोड़ा व टनकपुर ने नैनीताल को हराया। दोनों टीमों ने मुकाबला जीतकर प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में प्रवेश किया।


मंगलवार को खेले गये मैचों में पहला मुकाबला रूद्रपुर व अल्मोड़ा के मध्य खेला गया। रूद्रपुर ने टास जीतकर पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में सारे विकेट खोकर 128 रन बनाए। रूद्रपुर के हलए कमल ने 27 व आदित्य ने 24 रनों का योगदान दिया। अल्मोड़ा के लिए नवीन बनकोटी ने 3 विकेट लिए। लक्ष्य की पीछा करते हुए अल्मोड़ा की टीम 109 रनों पर सिमट गई। रूद्रपुर की तरफ से नवनीत व अनिल ने 2-2 विकेट लिए। रूद्रपुर ने मैच 19 रनों से जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। दूसरा मैच टनकपुर व नैनीताल के बीच खेला गया। टास जीतकर पहले खेलते हुए नैनीताल की टीम ने सभी विकेट के नुकसान पर 122 रन बनाए।

नैनीताल के लिए दीपक दानू ने 45 व दीपक मेहरा ने 24 रनों का योगदान दिया। टनकपुर के लिए प्रमोद ने 4 व अमर ने 3 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी टनकपुर की टीम ने उलटफेर करते हुए 16 वें ओवर में ही लक्ष्य प्राप्त कर लिया। टनकपुर के लिए धमेंद्र ने 51 व शीतल ने 30 रनों का योगदान दिया। टनकपुर ने मैच जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। दोनों मैचों में संजय कुमार, बीसी पंत, मुकेश तोमर व ब्रजमोहन बहुगुणा ने अम्पायर की भूमिका निभाई। मैच के स्कोरर हिमांशु चौहान, दीपक सोनी व मणिदेव भारद्वाज रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टनकपुर व रूद्रपुर ने किया सेमीफाइनल में प्रवेश