DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संजय का उत्पीड़न हुआ तो होगा उग्र आन्दोलन

यूथ कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष राजपाल खरोला ने कहा कि अगर पुलिस संजय नेगी का पूछताछ के नाम पर उत्पीड़न करती है तो उसका पुरजोर विरोध किया जाएगा। युकां कार्यकर्ता प्रदेश भर में उग्र आन्दोलन करेंगे।


मंगलवार को प्रदर्शन में भाग लेने पहुंचे श्री खरोला ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि प्रदेश अपराधियों की आरामगाह बनता जा रहा है। जो चिंता का विषय है। अपराधी अपराध करने के बाद छुपने के लिए राज्य के आश्रमों, होटलों का प्रयोग कर रहे हैं। भाजपा की सरकार आने के बाद से ही उनके कार्यकर्ता कानून का मखौल उड़ाते आ रहे हैं। उनके कार्यकर्ता खुलेआम पुलिसकर्मियों को पीट रहे हैं। जिससे पुलिस का मनोबल गिरा हुआ है। राज्य में यूपी का कल्चर हावी हो रहा है। उनका कहना है कि कालाढूंगी मामले में पुलिस सरकार के दवाब में काम कर रही है। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया कि रणवीर एनकाउंटर की सीबीआई जांच की हामी तो राजनाथ सिंह के दवाब में देदी बई मगर अंशु नौटियाल हत्याकांड में इस मांग को ठुकरा दिया गया।

अब कालाढूंगी प्रकरण में भी सरकार ने सीबीआई जांच कराने से मना कर दिया है। उनका कहना है कि अगर कालाढूंगी में पुलिसकर्मी की हत्या नही हुई होती तो मामला तूल नही पकड़ता। उनका कहना है कि मामले की सीबीआई जांच कराने को लेकर वे लोग शान्तिपूर्वक आन्दोलन कर रहे हैं। संजय नेगी ने भी कानून का सम्मान करते हुए आत्मसमर्पण किया है। उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि अगर पुछताछ के नाम पर पुलिस संजय का उत्पीड़न करेगी तो युकां कार्यकर्ता इसका मुहतोड़ जवाब देंगे। पूरे प्रदेश में आन्दोलन किया जाएगा। पत्रकार वार्ता में ऊधमसिंह नगर के युकां जिलाध्यक्ष सौरभ चिलाना, हरिद्वार के जिलाध्यक्ष जितेंद्र पंवार, ताईफ खान व दीप गुणवंत मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:संजय का उत्पीड़न हुआ तो होगा उग्र आन्दोलन