DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

परिवहन निगम ने परमिट लिए

पर्वतीय क्षेत्रों में बसों को चलाने के लिए परिवहन निगम ने परिवहन विभाग से परमिट ले लिए हैं। इसके अलावा 23 अक्तूबर को होने वाली एसटीए की बैठक में 298 बसों के परमिटों को नवीनीकरण के लिए आवेदन कर दिया है।

परिवहन निगम ने गत 15 अक्तूबर को परिवहन विभाग से 169 परमिट उठाए हैं। परिवहन विभाग की मानें तो इनमें से कुछ नए रूट हैं, जहां परिवहन निगम ने बसों को चलाने के लिए परमिट लिए हैं। कुछ रूट पुराने हैं, वहां के लिए भी परमिट अब लिए गए हैं। इनमें से देहरादून से जखोल, देहरादून से गंगनानी, जोशीमठ से गंगोत्री, हरिद्वार से जोशीमठ, हरिद्वार से घनस्याली, देहरादून से ऋषिकेश, ग्वालदम, गोपेश्वर, उत्तरकाशी के लिए भी परमिट उठाए गए हैं। इन रुटों पर कुछ बसें पहले से चल रही है, यात्राियों की भीड़ को देखते हुए इन रूटों पर परिवहन निगम और बसों को चलाने की कवायद शुरू कर रहा है। सभी परमिटों पर पर्वतीय क्षेत्रों में बसों का संचालन किया जाएगा। इससे लोगों को काफी फायदा होगा।

वहीं निगम ने 23 अक्तूबर को होने वाली एसटीए की बैठक में भी 298 परमिटों के नवीनीकरण के लिए आवेदन किया है। ये सभी परमिट अंतराष्ट्रीय मार्गो के हैं, जो उत्तर प्रदेश परिवहन निगम के दौरान लिए गए थे। परमिटों की समयसीमा 30 दिसंबर, 2009 को समाप्त होनी वाली है। इसलिए अभी से अधिकारियों ने परमिटों के नवीनीकरण के लिए आवेदन कर दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:परिवहन निगम ने परमिट लिए