DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

घंटों तक छकाया शराबी ने

एक न्यूज चैनल को जनकपुरी डिस्ट्रिक्ट सेंटर की बिल्डिंग से कूदकर खुदकुशी करने की कॉल कर एक व्यक्ति ने पुलिस को घंटो छकाया। पुलिस ने जगह-जगह जाकर फोन करने वाले को तलाश किया, लेकिन वह नहीं मिला। हादसे की कवरेज करने के लिए टीवी पत्रकार भी अपनी टीम के साथ पहुंच गए थे। तीन घंटे बाद पुलिस को पता चला कि एक व्यक्ति ने शराब के नशे में यह कॉल की थी।


पुलिस के अनुसार सोमवार की रात नोएडा के एक न्यूज चैनल को किसी व्यक्ति ने फोन किया। उसने खुद का नाम संजीव दत्ता बताकर  कहा कि वह मिनरल वाटर का व्यवसायी है। उसके साथ किसी ने बड़ी ठगी की है और वह इस सदमें को बर्दाशत नहीं कर सकता। इसलिए वह डिस्ट्रिक्ट सेंटर से कूदने जा रहा है। फोन कटते ही बातचीत करने वाले चैनल ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।


मामले को गंभीरता से लेते हुए काफी संख्या में जनकपुरी थाने से पुलिस वहां पहुंची। कैट्स एंबुलेंस को भी वहां बुला लिया गया। लेकिन फोन करने वाले व्यक्ति द्वारा टॉवर का नाम नहीं बताने के कारण पुलिस उसे इधर-उधर तलाशती रही। तीन घंटे तक इस तरह की कोई घटना नहीं हुई। उधर पुलिस की एक अन्य टीम ने जब फोन करने वाले व्यक्ति के बारे में पता किया तो वह तिलक नगर के न्यू महावीर नगर में रहने वाला मिला। पूछताछ से पुलिस को पता चला कि उसने शराब के नशे में यह कॉल की थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:घंटों तक छकाया शराबी ने