DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेडिकल स्टोर के लाइसेंस नहीं मिलने से आवेदक परेशान

मेडीकल स्टोर के लिए लाइसेंस नहीं मिलने के कारण आवेदकों को भारी परेशानी हो रही है। पिछले छह माह के दौरान ड्रग विभाग से एक भी लाइसेंस जारी नहीं हुआ है।

सबसे ज्यादा दिक्कत उन्हें हो रही है, जिन्हें अपनी दुकान किसी दूसरी जगह ले जानी है। उल्लेखनीय है कि गत मई माह से शासन की ओर से नए लाइसेंस जारी करने पर अनिश्चितकालीन रोक लगा दी गई है।
ड्रग विभाग में हर माह लगभग आधा दर्जन आवेदक लाइसेंस के लिए चक्कर काटते नजर आते हैं। इसके अलावा कई ऐसे भी होते हैं, जिन्हें अपनी दुकान का स्थान बदलना होता है। होलसेलर के लिए भी कई आवेदक होते हैं। लेकिन हर आवेदक को यह कहकर लौटाया जा रहा है कि अभी शासन से कोई नया आदेश नहीं आया है।


मोदीगनर, हापुड़, गढ़ के आवेदक माह में स्वास्थ्य विभाग के दो-तीन चक्कर काट लेते हैं। हाल ही में शासन की ओर से फूड एंड ड्रग विभाग को प्रशासन से जोड़ने पर यह उम्मीद जगी थी कि लाइसेंस जारी करने पर लगी रोक जल्द हटा दी जाएगी। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। ड्रग इंस्पेक्टर आरपी पांडे ने बताया कि आवेदक आ रहे हैं, लेकिन उन्हें कोई निश्चित तारीख नहीं बताई जा रही है। शासन के आदेश के बाद ही लाइसेंस जारी किए जाएंगे।

एक नजर इनपर भी-
जनपद में लाइसेंसी मेडीकल स्टोर-4000
पेंडिंग आवेदन-लगभग 50

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मेडिकल स्टोर के लाइसेंस नहीं मिलने से आवेदक परेशान