DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

17 से होगा यूपी और बड़ौदा का मैच

मोहन मिकिंस स्थित क्रिकेट ग्राउंड में रणजी ट्रॉफी मैच की तैयारी शुरू हो गई हैं। 17 नवंबर से होने वाले मैच में यूपी की टीम बड़ौदा से भिड़ेगी। इस मैच में कई बड़े सितारे पहुंच रहे हैं। मैच के लिए मैदान को अंतिम रूप दिया जा रहा है।


गाजियाबाद में यूपी का बड़ौदा के साथ रणजी ट्रॉफी मैच तय हो गया है। यह मैच मोहन मिकिंस मैदान पर 17 नवंबर से खेला जाएगा। यूपी की टीम में मौहम्मद कैफ, सुरेश रैना, सुदीप त्यागी, पीयूष चावला, पीके और भुवनेश जैसे सितारे खेलेंगे। उधर बड़ौदा से जहीर खान की गेंदें आग उगलेंगी। मैच के लिए पिच की तैयारी अंतिम चरण में है। बीसीसीआई की ग्राउंड कमेटी ने पिच का निरीक्षण कर लिया है। कमेटी के अध्यक्ष दलजीत सिंह तैयारियों से संतुष्ट थे।

जिला क्रिकेट एसोसिएशन के महासचिव मनोज मांकड़ ने बताया कि पिच बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों के लिए अच्छा खेलेगी। उन्होंने कहा कि मैच देखने के लिए एंट्री सभी के लिए ओपन होगी और क्रिकेट प्रेमी एक अच्छे मैच का आनंद ले पाएंगे। गत वर्ष तमिलनाडु और यूपी के बीच जवाहरलाल नेहरू क्रिकेट ग्राउंड में मैच हुआ था और एस बद्रीनाथ ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया था। इस बार सुरेश रैना और सुदीप त्यागी पर स्थानीय दर्शकों की नजरे रहेंगी।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:17 से होगा यूपी और बड़ौदा का मैच