DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मनचलों पर लगाम कसने को तैयार वर्दीवालियां

महिलाओं के साथ होने वाली छेड़छाड़ रोकने के लिए अब महिला पुलिसकर्मियों की भी पिकेट ड्यूटी लगाई जाएगी। तुराब नगर, राजनगर सैक्टर-10 मार्केट और कॉलेजों के आसपास लगाई जाने वाली पिकेट पर महिला पुलिसकर्मी भी तैनात रहेंगी। एसपी सिटी राहुल यादवेन्दु ने महिला थाना एसओ शगुफ्ता रिजवी को बुलाकर ड्यूटी चार्ट बनाने के निर्देश दिए हैं।


उन्होंने बताया कि ऐसे बाजार, जहां महिलाएं ज्यादा खरीदारी के लिए आती हैं। वहां महिलाओं के साथ होने वाली छेड़छाड़ की घटनाओं को रोकने के लिए महिला पुलिसकर्मियों की पिकेट ड्यूटी लगाई जाएगी। फिलहाल तुराबनगर मार्केट, राजनगर सैक्टर-10, कविनगर में पिकेट पर महिला पुलिसकर्मियों की ड्यूटी रहेगी। बाजारों में महिलाओं पर फब्तियां कसने वाले मलचलों पर विशेष निगरानी रखने के लिए यह कदम उठाया गया है।

मगर महिला थाने का हाल-बेहाल--

महिला पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाने के लिए चार्ट बनाने के निर्देश तो एसपी सिटी साहब ने दे दिए, लेकिन महिला थाने में तैनात नौ महिला पुलिसकर्मियों में से फिलहाल, दो वीआईपी ड्यूटी पर, एक दिन व रात में मुंशी की ड्यूटी पर रहती हैं। जबकि दो निगरानी पर रहती हैं। जब महिला पुलिसकर्मी पिकेट ड्यूटी पर रहेंगी, तो थाने में आने वाली महिलाओं की समस्याएं कौन सुनेगा। इस बारे में पूछने पर एसपी सिटी राहुल यादवेंदु का कहना है कि महिला थाने में और फोर्स बढ़ाई जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मनचलों पर लगाम कसने को तैयार वर्दीवालियां