फोटो गैलरी

Hindi Newsवनडे सीरीज के लिए भारत पहुंची ऑस्ट्रेलियाई टीम

वनडे सीरीज के लिए भारत पहुंची ऑस्ट्रेलियाई टीम

भारतीय क्रिकेट टीम के साथ अक्टूबर-नवंबर में खेली जाने वाली सात मैचों की वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम मंगलवार को भारत पहुंच गई। रिकी पोंटिंग की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम को लेकर भारत पहुंचा...

वनडे सीरीज के लिए भारत पहुंची ऑस्ट्रेलियाई टीम
एजेंसीTue, 20 Oct 2009 03:38 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम के साथ अक्टूबर-नवंबर में खेली जाने वाली सात मैचों की वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम मंगलवार को भारत पहुंच गई।

रिकी पोंटिंग की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम को लेकर भारत पहुंचा विशेष विमान दोपहर 2.30 बजे मुंबई स्थित छत्रपति शिवाजी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरा। सीरीज का पहला मैच 25 अक्टूबर को वड़ोदरा के रिलायंस क्रिकेट मैदान पर खेला जाएगा। दूसरा मुकाबला 28 अक्टूबर को नागपुर के विदर्भ क्रिकेट संघ मैदान पर खेला जाएगा।

इसके बाद दोनों टीमें नई दिल्ली का रुख करेंगी, जहां तीसरा वनडे मुकाबला 31 अक्टूबर को फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जाएगा। दिल्ली के बाद चौथे वनडे मुकाबले की मेजबानी मोहाली को दी गई है। यह मैच दो नवंबर को होगा।

इसके बाद दोनों टीमें हैदराबाद का रुख करेंगी। यहां राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पांच नवंबर को सीरीज का पांचवां मैच खेला जाएगा। छठा मैच आठ नवंबर को गुवाहाटी में होगा। यह मैच दिन में खेला जाएगा, जबकि बाकी के छह मैच दिन-रात के होंगे। सातवां और अंतिम मुकाबला 11 नवंबर को मुंबई में खेला जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें