DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ब्लू मेरे लिए यादगार फिल्म है: लारा

ब्लू मेरे लिए यादगार फिल्म है: लारा

आपकी हालिया प्रदर्शित फिल्म ‘डू नॉट डिस्टर्ब’
खास नहीं चल रही है, ऐसे में क्या आप निराश हैं?
नहीं..क्योंकि इस फिल्म में काम करके मैंने बहुत एंज्वॉय किया है। डेविड धवन की फिल्म में काम करना अपने आप में ही मजेदार होता है। जब मैंने उनके साथ फिल्म ‘पार्टनर’ में काम किया था, तभी मैंने सोच लिया था कि मुझे डेविड के साथ एक  और फिल्म में जरूर  काम करना है। जहां तक डू नॉट डिस्टर्ब का सवाल है, इस फिल्म ने एवरेज बिजनेस कर लिया है ।

इस फिल्म में आपके साथ सुष्मिता सेन ने भी काम किया है। ऐसे में उनके साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा?
सुष्मिता मेरी ऑल टाइम पसंदीदा हीरोइन हैं। उनके साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा। जब सुष्मिता मिस यूनिवर्स बनी थीं तो मुझे बहुत प्रोत्साहन मिला था। वह सिर्फ अच्छी हीरोइन ही नहीं हैं, बल्कि एक बेहतरीन इंसान भी हैं।

‘ब्लू’ में भी आपका काफी अलग रोल है। इस फिल्म के बारे में आपका क्या कहना है?
‘ब्लू’ में काम करने का सबसे बड़ा फायदा मुझे यह हुआ कि इस फिल्म की बदौलत मैंने तैरना सीख लिया। ‘ब्लू’ में मैंने एक सीन मे संजय दत्त के साथ डॉल्फिन मछलियों के बीच में नीले पानी के समुद्र में तैरते हुए रोमांटिक शॉट दिया है। ‘ब्लू’ मेरे लिये एक यादगार फिल्म है। इस फिल्म में काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा।

हाल ही में आपका काफी पुराना अफेयर टूट गया। ऐसे में क्या आप निराश हैं?
मेरा मानना है कि अगर प्यार इंसान को कमजोर बनाता है तो प्यार इंसान को मजबूत भी बनाता है। यह आप पर निर्भर करता है कि आप इसे कैसे लेते हैं। मेरा मानना है कि जो होता है अच्छे के लिये होता है ।
 
आपने अपने अब तक के करियर में कई तरह के रोल किये हैं। ऐसे में सबसे ज्यादा मजा आपको किस तरह के किरदार निभाने में आया?
मैंने अपने एक्टिंग करियर में कई सारे ग्लैमरस रोल किये हैं, लेकिन सबसे ज्यादा मुझे कॉमेडी करने में आता है, जैसे भागमभाग, पार्टनर और डू नॉट डिस्टर्ब में काम करके मुझे बहुत मजा आया। कॉमेडी फिल्मों की शूटिंग के दौरान माहौल भी काफी हल्का-फुल्का रहता है, इसलिये काम करने में भी मजा आता है ।

राजीव गांधी अवॉर्ड पाकर आपने कैसा महसूस किया?
जब मुझे राजीव गांधी अवार्ड देकर सम्मानित किया गया तो मुझे बहुत खुशी हुई थी। आपने अब तक अपने करियर में कई नायकों के साथ काम किया है। आपको सबसे ज्यादा मजा किसके साथ आया ?
मुझे अपने एक्टिंग करियर में सबसे ज्यादा मजा गोविंदा और सलमान खान के साथ काम करने में आया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ब्लू मेरे लिए यादगार फिल्म है: लारा