DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बॉबी की पत्नी ने उपाधीक्षकों पर र्दुव्यवहार का आरोप जड़ा

कुख्यात गैंगस्टर राकेश उर्फ बॉबी की पत्नी सिमरन शर्मा ने सेंट्रल जेल के दो उप अधीक्षकों पर र्दुव्यवहार का आरोप लगाया है। उसने जेल में अपने पति बॉबी की हत्या करवाए जाने की आशंका भी जताई है। सिमरन ने इस बारे में थाना बलदेव नगर के एसएचओ को लिखित में शिकायत दी। इसके बाद वह जिला सैशन जज के निवास पर भी पहुंची।

छावनी में रहने वाली सिमरन सोमवार को अपने पति बॉबी से मिलने सेंट्रल जेल पहुंची। इस दौरान उसकी बेटी रिया और सास प्रकाशो देवी भी साथ थी। पुलिस को दी शिकायत में सिमरन ने आरोप लगाया है कि जब वह अपने पति बॉबी से मुलाकात कर रही थी तो डिप्टी सुपरिटेंडेंट जसवंत और बुधवाल वहां पहुंचे और कहा कि उन्हें पांच मिनट से ज्यादा मुलाकात नहीं करने दी जाएगी।

इस पर सिमरन ने कहा कि बाकी लोग भी तो पांच मिनट से ज्यादा मिल रहे हैं, उन्हें कुछ क्यों नहीं कहा जाता। सिमरन का आरोप है कि ऐसा कहने पर दोनों जेल उपाधीक्षकों ने उसे खींचा और कपड़े फाड़ दिए। इसके बाद बुधवाल अंदर गया और उसके पति बॉबी को पीटने लगा। सिमरन ने यह आशंका भी जताई है कि बुधवाल उसके पति को जेल के अंदर ही मरवा देगा। सिमरन ने कहा है कि बॉबी को जेल में कुछ होता है तो इसके लिए जेल प्रशासन जिम्मेवार होगा।

बलदेव नगर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रविंद्र सेठी ने दोनों जेल अधिकारियों के खिलाफ शिकायत मिलने की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है, इसके बाद ही मामला दर्ज किया जाएगा। पुलिस पर ढिलाई बरतने का आरोप लगाते हुए सिमरन बाद में अपनी सास प्रकाशो के साथ सैशन जज बीएम बेदी से मिलने भी गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बॉबी की पत्नी ने र्दुव्यवहार का आरोप जड़ा