DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुड्स ट्रेन दो टुकड़े हुई, महानंदा, कालका फँसी

दिल्ली-हावड़ा रूट पर सोमवार को एक गुड्स ट्रेन के चलते चलते दो टुकड़े हो जाने से हावड़ा जा रही कालका मेल और अलीपुरद्वार जा रही महानंदा एक्सप्रेस बीच रास्ते में फँस गई। डाउन रूट पर परिचालन में आई बाधा से दोनों गाड़ियाँ जंक्शन पर घंटे भर की देरी से पहुंचीं। इन ट्रेनों का इन्तजार यात्रियों पर भारी पड़ा तो ट्रेन में सवार लोगों को ट्रेन बीच रास्ते में रोके जाने से दुश्वारी हुई।

उत्तर मध्य रेलवे के टूंडला-इटावा खंड के पाता स्टेशन पर सोमवार की दोपहर पौने एक बजे गुड्स ट्रेन 7791 चलते-चलते दो हिस्सों में बँट गई। इंजन के साथ ट्रेन का आधा रैक बाकी डिब्बों को छोड़ कर काफी आगे बढ़ गया। बाद में इंजन व कोच को बैक कराकर पीछे रह गई बोगियों के साथ जोड़ा गया। इस दौरान डाउन ट्रैक पर यातायात बाधित रहा।

डेढ़ बजे के बाद ट्रेन को आगे के लिए रवाना कर परिचालन बहाल किया जा सका। दिल्ली से अलीपुरद्वार जा रही महानंदा एक्सप्रेस और कालका से हावड़ा जा रही कालका मेल को सवा एक से पौने दो बजे तक रास्ते के स्टेशनों पर रोके रखा गया। जंक्शन पर दोनों गाड़ियाँ घंटे भर की देरी से पहुंचीं। इससे जंक्शन पर खड़े यात्रियों को लेटलतीफी खली तो ट्रेन में सवार यात्री भी मुश्किल में पड़े।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गुड्स ट्रेन दो टुकड़े हुई, महानंदा, कालका फँसी