DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हार्ट अटैक से हुई आशुतोष की मौत : डीआईजी जेल

करोड़ों रुपये के बहुचर्चित भविष्य निधि घोटाले के मुख्य आरोपी की गाजियाबाद जेल में हुई मौत से शासन तक खलबली मची है। सोमवार को आईजी जेल ने डीआईजी जेल को मौके पर भेजकर जांच कराई और जानकारी ली। डीआईजी जेल ने दिनभर इस मामले में जांच-पड़ताल की और जेल कर्मियों के साथ बंदी के परिजनों, बंदियों के बयान दर्ज किये। प्रथम दृष्टया जांच में जेल प्रशासन का कहना है कि आशुतोष अस्थाना की मौत हार्ट अटैक से हुई है।

डीआईजी जेल एके पंडा से सोमवार सुबह आईजी जेल सुलखान सिंह ने आशुतोष अस्थाना मौत मामले की जानकारी ली। निर्देश मिलते ही डीआईजी जेल गाजियाबाद पहुंचे। उन्होंने जेल अफसरों, कर्मचारियों और अस्थाना की बैरक में रह रहे बंदियों और उसके संबंधियों से पूछताछ की। साथ ही अस्थाना की पत्नी और मां से भी बातचीत की। डीआईजी जेल ने बताया कि अस्थाना के साथ बैरक में उसका बहनोई और साला भी बंद था। वह अस्थाना को परेशानी होने पर जिला अस्पताल ले गए थे।

वहां से उसे जिला अस्पताल रैफर किया था। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  डीआईजी ने बताया कि चिकित्सकों ने पोस्टर्माटम के बाद अस्थाना का विसरा सुरक्षित कर दिया। इसकी आगरा फोरेसिंक लैब में जांच कराई जाएगी। मौत का स्पष्ट कारण इसके बाद ही साफ होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हार्ट अटैक से हुई आशुतोष की मौत : डीआईजी जेल