DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अस्पताल में हत्या का मामला

साहिबाबाद थाना क्षेत्र के नंदलाल अस्पताल में मारे गए, हर्ष विहार के हिस्ट्रीशीटर अमित भारद्वाज उर्फ अमित शर्मा के मर्डर के खुलासे के लिए पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। चर्चा यह भी है कि अमित की हत्या में उसकी प्रेमिका का हाथ हो सकता है। हालांकि, अधिकारी अभी इस बारे में कुछ भी खुलकर नहीं बोल रहे हैं।


शुक्रवार शाम नंदलाल अस्पताल में अमित से मिलने आए उसके तीन परिचितों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उसकी हत्या कर दी थी। उसके बाद तीनों फरार हो गए थे। बाद में पता चला, कि अमित दिल्ली के हर्ष विहार थाने का हिस्ट्रीशीटर था और उसके संबंध एक युवती से थे। अस्पताल में जितने दिन भी वह एडमिट था, उससे मिलने उसका कोई परिजन नहीं आता था। जिन तीन युवकों ने उसे गोली मारी, वही लोग उससे मिलने रोजाना आ रहे थे। इसके अलावा एक दिन पहले उससे एक युवती भी मिलने आई थी।


पुलिस अस्पताल के लोगों से बातचीत कर हत्यारों का स्कैच बनाने का प्रयास कर रही है। साथ ही अमित की कॉल डिटेल व उसके परिचितों से बात करके, उसके कहां-कहां पर संबंध थे, यह पता करने की कोशिश की जा रही है। इंस्पेक्टर साहिबाबाद सूरजपाल सिंह का कहना है कि पूछताछ के लिए तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। अभी पुलिस को कुछ खास जानकारी नहीं मिल पाई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अस्पताल में हत्या का मामला