DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

त्यौहारों पर चलाया डोर-टू-डोर अभियान

हाईकोर्ट बेंच के लिए वकीलों ने अपना सब कुछ झोंक दिया है। त्यौहारों पर भी वकीलों ने घर-घर जाकर लोगों को बधाई देने के साथ ही, 24 अक्तूबर की महारैली को सफल बनाने की अपील की। हाईकोर्ट बेंच के लिए लोगों से सड़कों पर उतरने का आह्वान किया।


इलाहाबाद हाईकोर्ट की बेंच वेस्ट यूपी में बनाने को वकीलों ने आरपार की लड़ाई छेड़ दी है। 24 अक्तूबर की जिला स्तर पर होने वाली महारैली को सफल बनाने का अभियान तेज हो गया है। वकील त्यौहारों के मौके पर भी अपने घरों में नहीं बैठे और बधाई देने के बहाने घर-घर जाकर लोगों को हाईकोर्ट बेंच के प्रति जागरूक किया।


बार एसोसिएशन के अध्यक्ष शिवदत्त त्यागी और सचिव लोकेश शर्मा ने बताया कि वकीलों की टीमों ने दीवाली सीरीज के त्यौहारों पर लोगों को उनके घरों में जाकर बधाई दी। बधाई के साथ-साथ लोगों को वेस्ट यूपी में हाईकोर्ट बेंच बनने के लाभ गिनाए और 24 अक्तूबर की महारैली को सफल बनाने का आह्वान किया। लोगों ने भी वकीलों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर संघर्ष करने का आश्वासन दिया।


वरिष्ठ अधिवक्ता दिनेश त्यागी ने बताया कि वकीलों ने अपने संपर्कों के अलावा, मित्रों के संपर्क में भी हाईकोर्ट बेंच आंदोलन की सफलता को संपर्क किया। इससे पहले माहौल बनाने के लिए 22 और 23 अक्तूबर को कचहरी व तहसील में हड़ताल की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:त्यौहारों पर चलाया डोर-टू-डोर अभियान