DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रुपए नहीं देने पर थानाध्यक्ष ने की युवक की पिटाई

इंद्रपुरी थानाध्यक्ष पर रुपए मांगने और नहीं दिए जाने पर एक युवक को पीटने का आरोप लगा है। इस बात को लेकर रात के समय क्षेत्र के लोगों ने थाने पर जमकर हंगामा किया और थानाध्यक्ष को हटाने की मांग की। देर रात वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा मामले की जांच का आश्वासन देने पर लोग शांत होकर घर लौटे।


इंद्रपुरी ए-ब्लॉक में रहने वाला परमजीत (17) ग्यारहवीं कक्षा का छात्र है। उसके परिजनों के अनुसार रात के समय थानाध्यक्ष रमेशचंद्र कुछ सिपाहियों के साथ उनके घर पहुंचे और रुपए की मांग करने लगे। परमजीत के परिजनों ने उन्हें बताया कि वह अब शराब नहीं बेचते और रुपए नहीं दे सकते। उनका आरोप है कि इस पर थानाध्यक्ष ने उनसे कहा, कि वो लोग शराब बेचें और उन्हें रुपए दें। इस बात को लेकर कहासुनी होने लगी और जब बीच में परमजीत बोला, तो पुलिसकर्मियों ने डंडे से उसकी पिटाई कर दी। लोगों का आरोप है कि हंगामा बढ़ने पर थानाध्यक्ष गोली चलाते हुए वहां से भाग गए। घायल परमजीत का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।


उधर मामले को लेकर एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि परमजीत का परिवार शराब बेचने का काम करता है। उसकी मां के खिलाफ शराब बेचने के 30 से अधिक मामले दर्ज हैं। रात के समय थानाध्यक्ष ने इलाके में गश्त करते समय परमजीत को शराब ले जाने के शक में रोका था। इस बात को लेकर उसका परिवार कहासुनी करने लगा और एक सिपाही राजेश पर बैट से हमला भी कर दिया था। इलाके में शराब नहीं बेचने देने के कारण इस परिवार ने थानाध्यक्ष पर यह आरोप लगाया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रुपए नहीं देने पर थानाध्यक्ष ने की युवक की पिटाई