DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुजरिम रवि कपूर ने पुलिस गिरफ्त से भागने का प्रयास किया

सफदरजंग अस्पताल में तिहाड़ जेल से इलाज कराने आए रवि कपूर ने सोमवार की सुबह साथ आए एएसआई की आंख में मिर्ची पाउडर डालकर फरार होने का प्रयास किया। उसे पकड़ने के लिए एएसआई ने हवा में तीन राउंड गोली चलाई। गोली चलने की आवाज सुनकर वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया। रवि कपूर पर मकोका के तहत भी मामला दर्ज है और वह सौम्य विश्वनाथन, जिगिषा घोष और नदीम की हत्या में भी अन्य साथियों के साथ शामिल रहा है।

पुलिस के मुताबिक रवि कपूर के एक पांव की हड्डी बढ़ रही है, जिसके इलाज के लिए वह अदालत के आदेश पर सुबह साढ़े नौ बजे अस्पताल आया था। इस वजह से उसकी हथकड़ी खुली हुई थी। उसके साथ दिल्ली सशस्त्र पुलिस की तीसरी बटालियन में तैनात एएसआई उमेदपाल, हवलदार जगदीश और सिपाही सत्यपाल अस्पताल आए थे। हड्डी विभाग में जांच के बाद सिपाही एक्स-रे रिपोर्ट लेने चला गया, तभी रवि कपूर ने पेंट की जेब से मिर्ची पाउडर निकालकर एएसआई की आंख में डाल दिया। इसके बाद वह उनकी गिरफ्त से छूटकर भाग गया। उसके भागने पर एएसआई ने हवा में गोली चलाई, जिससे हड्डी विभाग के आसपास हड़कंप मच गया। तभी सफदरजंग अस्पताल में तैनात सफदरजंग थाने के हवलदार अशोक और वीरेन्द्र ने पीछा कर रवि कपूर को दबोच लिया।
उसके खिलाफ हिरासत से फरार होने के प्रयास और सरकारी कर्मचारी को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है। उसके हाथ मिर्ची पाउडर कैसे लगा, इसकी पुलिस जांच कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुजरिम ने पुलिस गिरफ्त से भागने का प्रयास किया