DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अटाली गांव में फिर हुई पत्थरबाजी

-तीसरे दिन भी माहौल तनावपूर्ण
-गांव की गलियों में तैनात पुलिस
-अब मंगलवार को पंचायत

 

अटाली गांव में सोमवार को भी एक समुदाय के कुछ युवकों ने दूसरे समुदाय के घरों पर पथराव किया। कई बार लाठियों से महिलाओं व बच्चों को पीटने की कोशिश की गई। इसके चलते एक समुदाय विशेष के लोग अपने घरों में दुबके रहे। उनमें दहशत का माहौल है।


आरोप है कि पुलिस की मौजूदगी में युवकों ने घरों पर पथराव किया। इसको लेकर गांव में तनाव गहरा गया है। गांव में व्याप्त तनाव को देखते हुए कई थानों की पुलिस को तैनात कर दिया गया है। देर शाम तक दोनों समुदायों के बीच सुलह की कोशिश नाकाम रही। इसलिए अब मंगलवार को पंचायत करने का निर्णय लिया गया है।
गांव के कोल्हीवाड़ा मोहल्ले के कई घरों में गांव के ही युवकों ने पथराव किया। आरोप है कि उन्होंने एक घर की महिला को धक्के मारे और उसे जान से मारने की धमकी दी। महिलाओं का कहना है कि युवकों ने गांव न छोड़ने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी।


पिछले दो दिनों से जारी इस तरह की घटना के मद्देनजर गांव की सुरक्षा में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। फिर भी झगड़ा शांत होने का नाम नहीं ले रहा। ताजा घटना को देखते हुए यहां अन्य थानों की पुलिस बुला ली गई है। देर शाम तक एसीपी महेंद्र सिंह की मौजूदगी में दोनों समुदायों के बीच पंचायत कर सुलह कराने का प्रयास किया गया, लेकिन बात नहीं बन पाई।


उल्लेखनीय है कि दीपावली के दिन दो बच्चों में हुए झगड़े के चलते दो समुदायों में कहासुनी हो गई। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हो गया। लेकिन रविवार की सुबह उनमें दोबारा तनाव हो गया। आरोप है कि एक समुदाय के युवाओं ने दूसरे समुदायों के घरों तथा उनके धार्मिक स्थल पर पथराव किया। इसमें कई महिलाओं व बच्चों को चोटें आईं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अटाली गांव में फिर हुई पत्थरबाजी