DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वर्ल्ड पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप की तैयारियां जोरों पर

साइबर सिटी में आयोजित होने वाली वर्ल्ड पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप की तैयारियां जोरों पर हैं। यह आयोजन एक निजी होटल में किए जाने की तैयारियां शुरू हो रही हैं। टूर्नामेंट एक से सात नवंबर तक होगा। इसमें विश्व के 40 से अधिक देशों के लिफ्टर के भाग लेने की उम्मीद है। टूर्नामेंट के लिए आयोजकों के सामने सबसे बड़ी चुनौती खिलाड़ियों को सुरक्षा मुहैया कराने की है।


अगले महीने वाली वर्ल्ड पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप को लेकर आयोजक काफी उत्साहित हैं। आयोजकों को 40 से अधिक देशों के खिलाड़ियों की एंट्री मिल गई है। इसमें जर्मनी, अमेरिका, कनाडा सहित कई देशों के लिफ्टर शामिल हैं।

हरियाणा पावर लिफ्टिंग एसोसिएशन के सचिव सुशील सहरावत ने बताया कि इसके लिए लगभग सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। हरियाणा को विश्व चैंपियनशिप की मेजबानी मिलना एक गौरव की बात है। हम सभी पहलुओं पर पूरा ध्यान दे रहे हैं। सुशील ने कहा कि खिलाड़ियों के सुरक्षा इंतजाम का पूरा ध्यान रखा जाएगा। चैपिंयनशिप के बारे में जल्द ही प्रेस कॉन्फेंस कर, सभी तथ्यों का खुलासा किया जाएगा। साइबर सिटी में वर्ल्ड पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप के आयोजन से शहरवासियों को विश्वस्तरीय स्पर्धा को गुड़गांव में देखने का अवसर मिलेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वर्ल्ड पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप की तैयारियां जोरों पर