DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूर्वमंत्री सुशीला केरकेट्टा के निधन पर शोक

झारखंड में विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने बिहार की पूर्व मंत्री सुशीला केरकेट्टा के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। केन्द्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुबोध कांत सहाय पूर्व केन्द्रीय मंत्री रामेश्वर उरांव पूर्व सांसद फुरकान अंसारी और पूर्व सांसद तिलकधारी सिंह ने केरकेट्टा के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि एक शिक्षाविद और राजनीतिज्ञ के रुप में झारखंड के विकास के लिए उनके द्वारा किए गए कार्यों को जनता सदैव याद रखेगी। 
 

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रघुवर दास ने कहा कि केरकेट्टा ने अपने राजनीतिक जीवनकाल में जनजातीय समुदाय के उत्थान के लिए उत्कृष्ट कार्य किया है। पूर्व केन्द्रीयमंत्री रीता वर्मा ने कहा कि शिक्षाविद के रुप में केरकेट्टा के योगदान को शिक्षा जगत में याद किया जाता रहेगा।


असंगठित मजदूर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष श्रीकृष्णा प्रधान ने कहा कि केरकेट्टा जीवन पर्यत्न गरीबों के उत्थान के लिए काम करती रही। उनके निधन से जो जगह खाली हुई है उसकी भरपाई संभव नहीं है। लोक जनशक्ति पार्टी केराष्ट्रीय सचिव बीरेन्द्र प्रधान ने केरकेट्टा को एक कुशल प्रशासक और एक सफल शिक्षाविद करार देते हुए कहा कि बिहार सरकार के मंत्री रुप में उनके कार्यों को झारखंड की जनता सदैव याद रखेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पूर्वमंत्री सुशीला केरकेट्टा के निधन पर शोक