फोटो गैलरी

Hindi Newsबलिया में दो बाइक के साथ दो लुटेरे गिरफ्तार

बलिया में दो बाइक के साथ दो लुटेरे गिरफ्तार

अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत रविवार को नगरा पुलिस व एसओजी टीम की संयुक्त कार्रवाई में दो बाइक लुटेरे पकड़े गए। लुटेरों के पास से लूट की दो बाइक, दो कट्टे व कारतूस पुलिस ने बरामद...

बलिया में दो बाइक के साथ दो लुटेरे गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 19 Oct 2009 06:25 PM
ऐप पर पढ़ें

अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत रविवार को नगरा पुलिस व एसओजी टीम की संयुक्त कार्रवाई में दो बाइक लुटेरे पकड़े गए। लुटेरों के पास से लूट की दो बाइक, दो कट्टे व कारतूस पुलिस ने बरामद किया। एसपी ने पुलिस टीम को ढाई हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

पुलिस अधीक्षक चंद्र प्रकाश ने बताया कि रविवार की रात में नगरा के थानाध्यक्ष व एसओजी टीम ताड़ीबड़ागांव-नगरा मार्ग पर चेकिंग के लिए खड़ी थे। इस दौरान ताड़ीबड़ागांव की ओर से दो बाइकें आती दिखायी दीं। पुलिस टीम ने रुकने का इशारा किया तो दोनों बाइक सवार गाड़ी घुमाकर भागने लगे। संदेह होने पर पुलिस ने दोनों का पीछा किया तो बाइक सवार पुलिस टीम पर फायर करने लगे फिर भी पुलिस ने दोनों को धर दबोचा।

लुटेरों के पास मिली बाइकों में एक हीरो होंडा (यूपी 60 एल-3494) चार दिन पहले ही नगरा क्षेत्र से लूटी गयी थी। पकड़े गए लुटेरों के खिलाफ भीमपुरा, नगरा व मऊ जिले के कई थानों में मुकदमे दर्ज हैं। गिरोह के  सरगना की पहचान कर ली गयी है और उसकी तलाश जारी है। गिरफ्तार बाइक  लुटेरों में मऊ जिले के कमलसागर गांव के कमलेश कुमार और नगरा थाना के बेलसड़ी गांव के पिंटू उर्फ प्रेमशंकर शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें