DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भूमि विवाद में भतीजे को गोली से उड़ाया

पुश्तैनी जमीन के बंटवारे के विवाद में विवार की देर शाम प्रहलादपुर गांव में एक व्यक्ति ने परिवार के ही एक बुजुर्ग के ललकारने पर अपने सगे भतीजे को गोली से उड़ा दिया और हत्या में प्रयुक्त बन्दूक समेत फरार हो गये। जमानियां कोतवाली पुलिस ने इस सिलसिले में दो लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कर के सोमवार को तड़के दोनों आरोपितों को बंदूक के साथ गिरफ्तार कर लिया।

गांव के निवासी उदय प्रताप सिंह और उनके सगे भाई शिवजी सिंह के बीच लम्बे समय से पुश्तैनी जमीन के बंटवारे का विवाद चल रहा है। पिछले कई वर्षो से उदय प्रताप अपने परिवार के साथ सुहवल थाना क्षेत्र के नवली गांव में रहते हैं। रविवार की शाम करीब साढ़े सात बजे उनका बेटा वीर प्रताप सिंह (21) उर्फ राकेश सिंह अपने मामा राजेश सिंह के साथ प्रहलादपुर गांव पहुंचा और अपने दादा राज नारायण सिंह से अपने कमरे की चाबी मांगी।

राज नारायण सिंह ने उसे चाबी देने से इनकार कर दिया तो दोनों लोगों में कहासुनी होने लगा। इसबीच राज नारायण सिंह ने अपने बेटे शिवजी सिंह को ललकारा जिस पर शिवजी सिंह ने लाइसेंसी बन्दूक से वीर प्रताप को गोली मार दी। गोली लगते ही युवक मौके पर ढेर हो गया। इस घटना के बाद दोनों आरोपित बन्दूक समेत गांव से फरार हो गये।

उधर बेटे की मौत की सूचना मिलते ही उदय प्रताप सिंह गांव पहुंचे। इस दौरान जमानियां के कोतवाल सीबी सिंह भी बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों के साथ पहुंच गये और लोगों से पूछताछ करने के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने इस मामले में मृत के चाचा शिवजी सिंह और दादा राजनारायण सिंह के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की है और रात भर दबिश डालने के बाद सोमवार को तड़के दोनों को हत्या में प्रयुक्त बंदूक के साथ गिरफ्तार कर लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भूमि विवाद में भतीजे को गोली से उड़ाया