DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आजमगढ़ में शिक्षक की गोली मारकर हत्या

मेंहनगर थाना क्षेत्र के देवरिया गांव निवासी प्राइमरी स्कूल के हेडमास्टर की दीपावली की रात गोली मारकर हत्या कर दी गयी। उनका शव तरवां थाना क्षेत्र के सरैया गांव के सिवान में पाया गया। घर वालों को घटना की जानकारी दूसरे दिन हो पाई। शिक्षक को क्यों और किसने गोली मारी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

मिली जानकारी के अनुसार, देवरिया गांव निवासी कौशल कुमार सिंह (58) पुत्र पारस नाथ सिंह पवई क्षेत्र के प्राइमरी विद्यालय माहुल में प्रधानाध्यापक के पद पर कार्यरत थे। बताया जाता है कि, पहले तो वह छुट्टी में घर आते थे, लेकिन विगत बीस दिन पूर्व से पत्नी सुनीता सिंह, पुत्र राज व पुत्री स्वास्ति को लेकर माहुल में ही रहने लगे थे। दीपावली की छुट्टी हुई तो वह पत्नी व बच्चों के साथ देवरिया गांव आये। गांव में आने के बाद पत्नी ने मायके जाने की इच्छा जताई, तो वह उन्हें लेकर तरंवा थाना क्षेत्र के बीबीपुर गांव स्थित अपने ससुराल पहुंचाने चले गए।

शनिवार को दीपावली की शाम वह घर पर पूजा-पाठ करने के लिए वहां से चले। परिवार वालों का कहना है कि, वह ससुराल से मेहनगर बाजार गये, जहां दो लोग उनसे मिले। तीनों लोग तरवां थाना क्षेत्र के सरैया गांव में किसी के घर जाने वाले थे। शाम छह बजे के करीब शिक्षक ने अपने घर बच्चों को फोन करके कहा कि, थोड़ी देर बाद आ जायेंगे लेकिन उसी के बाद उनका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। वह रात भर घर नहीं पहुंचे।

रविवार को सुबह सरैया गांव के सिवान में ग्रामीणों ने शव देखा तो पुलिस को सूचित किया। देखने पर ऐसा लग रहा था कि शरीर पर दो गोलियां मारी गयी थीं। पूरे दिन प्रयास के बाद शव की शिनाख्त कौशल सिंह के रूप में हुई। तरवां थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। मायके में जब पत्नी सुनीता को जानकारी मिली तो वह भागकर पोस्टमार्टम हाउस गयीं और शव देखते ही बिलख पड़ीं।

दोनो बच्चों का भी रो-रो कर बुरा हाल था। शिक्षक कौशल सिंह की हत्या किसने और किस मकसद से की इसका जवाब न तो पत्नी सुनीता दे पा रही हैं और न ही पुलिस किसी नतीजे पर पहुंच पायी है। परिवार वालों की तहरीर पर तरवां थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आजमगढ़ में शिक्षक की गोली मारकर हत्या